Today Breaking News

बीएचयू की छात्रा के साथ छेड़खानी, फिल्मी स्टाइल में सामने रोकी कार, फिर...

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. बीएचयू परिसर छेड़खानी की घटना रुकने का नाम नही ले रही हैं। 7 जनवरी और 13 जनवरी को भी बीएचयू की छात्रा के साथ छेड़खानी की घटना हुई। अब एक और छेड़खानी की घटना की एफआईआर दर्ज की गई है। दर्ज एफआईआर के मुताबिक बीएचयू आईआईटी परिसर में लिंबड़ी हॉस्टल के पास कार सवार लोगों ने दो छात्राओं से छेड़खानी की। मीडिया ने स्थानीय चौकी इंचार्ज से इस घटना के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

बीएचयू कॉमर्स की छात्रा की शिकायत के अनुसार 21 जनवरी को कार्यक्रम स्थल से निकल कर वो वापस अपने दोस्त के साथ घर वापस जा रही थी। इसी दौरान एक चार पहिया UP 70 GE 1454 सवार लोगों ने गाड़ी खड़ी की। पीछे का दरवाजा खोल कर पहले मोबाइल नंबर मांगा, फिर मेरी दोस्त ने मना कर दिया।अचानक से उस गाड़ी पर सवार लडकों ने दोनों के छेड़खानी की और सीने पर हाथ रख दिया।

21 की घटना, 22 को मुकदमा, चौकी इंचार्ज ने किया इंकार

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब एफआईआर की कॉपी वेबसाइट पर अपलोड की गई। मीडियाकर्मियों ने जब इस घटना के बारे में स्थानीय चौकी इंचार्ज धीरेंद्र सिंह से पूछा तो उन्होंने इससे इनकार कर दिया । लगातार घट रही छेड़खानी की घटना पर कार्यवाही की रफ्तार से विश्वविद्यालय प्रशासन के साथ पुलिस भी लगातार सवालों के घेरे में है। पूर्व में 7 जनवरी को भी बीएचयू परिसर में ही एक छात्रा और उसके दोस्त के साथ छेड़खानी और मारपीट की घटना हुई थी। मामले में सभी चार आरोपी चिह्नित हो चुके हैं, जिसमें से महज दो लोगों की गिरफ्तारी हुई अन्य दो अब भी गिरफ्त से बाहर है। पुलिस के अनुसार वो पकड़ से बाहर और फरार हैं।

'