Today Breaking News

गाजीपुर PG कॉलेज की 3 छात्राओं ने किया टॉप, राज्यपाल देंगी गोल्ड मेडल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर से सम्बद्ध स्नातकोत्तर महाविद्यालय गाजीपुर की तीन छात्राओं ने अपने-अपने विषय में टॉप किया है। उनकी इस उपलब्धि को देखते हुए विश्वविद्यालय की ओर से उन्हें गोल्ड मेडल दिए जाने के लिए चयनित किया गया है।

23 फरवरी को पूर्वांचल विश्वविद्यालय में आयोजित दीक्षांत समारोह के दौरान उन्हें, प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की ओर से गोल्ड मेडल देकर सम्मानित किया जाएगा।

बीपीई पाठ्यक्रम की आकृति राय, एमए इतिहास पाठ्यक्रम के छात्र रही नेहा यादव, एमएससी गणित पाठ्यक्रम की मोनिका शर्मा को गोल्ड मेडल देने के लिए विश्वविद्यालय की ओर से चयनित किया गया है। स्नातकोत्तर महाविद्यालय गाजीपुर के प्राचार्य प्रोफेसर डॉ. राघवेन्द्र कुमार पाण्डेय ने बताया कि उनके महाविद्यालय की तीन छात्राओं को सर्वोच्च अंक पाने के लिए गोल्ड मेडल दिए जाने के लिए चयनित होना एक बड़ी उपलब्धि है।

उन्होंने बताया कि हमारे कॉलेज की तीनों छात्राओं आकृति राय, नेहा यादव और मोनिका शर्मा को आगामी 23 फरवरी को पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर में आयोजित दीक्षांत समारोह में राज्यपाल द्वारा गोल्ड मेडल दिया जाएगा। साथ ही इन छात्राओं के गोल्ड मेडल के लिए चयनित होने पर महाविद्यालय प्रशासन, प्राध्यापक, कर्मचारी एवं छात्र छात्राओं ने भी अपार हर्ष जाहिर किया है।

'