Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में 5 हजार रुपए न मिलने पर युवक ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानियां के चौधरी मोहल्ला वार्ड नम्बर सात में शनिवार की शाम युवक ने मां के 5 हजार रुपए न देने पर युवक ने आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जमानियां के चौधरी मोहल्ला वार्ड नम्बर सात निवासी राजा शर्मा पुत्र राकेश शर्मा (22) ने करकट की हुक में रस्सी के सहारे लटक कर जान दे दी। इस घटना के बाद मुहल्ले के लोगों की मौके पर भीड़ इकठ्ठा हो गई। परिजन तुरंत उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गये। जहां चिकित्सक ने देखते ही राजा शर्मा को मृत घोषित कर दिया। 

परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है। ग्रामीणों के मुताबिक मृतक राजा शर्मा ने अपनी मां तीजा देवी से कुछ जरूरी काम से पांच हजार रुपए की मांग की। जब मां ने रुपए देने से इन्कार कर दिया और उससे कमाकर परिवार की आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए नौकरी करने को कहा तो वह नाराज हो गया। उसने कहा कि जा रहा हूं, मगर अब वापस लौट कर नहीं आऊंगा। यह कहते हुए वह वहां से चला गया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा

ग्रामीणों ने बताया कि कुछ देर बाद जब परिजन उसे खोजने लगे तो देखा कि घर के अंदर टीन शेड के हुक के सहारे उसका शव लटक रहा था। इसके तुरंत बाद लोगों ने उसे बगल के स्वास्थ्य केन्द्र ले गये। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। इस सम्बंध में कोतवाल ने बताया कि मामले की सूचना मिली हैं। शव को कब्जे में ले मामले की छानबीन की जा रही है।

'