Today Breaking News

गाजीपुर के दौरे पर पहुंचे पुलिस महानिरीक्षक, पुलिस लाइन में नवनिर्मित स्टेडियम का किया लोकार्पण

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. वाराणसी के पुलिस महानिरीक्षक के.सत्यनारायण शनिवार को गाजीपुर पहुंचे। यहां उन्होंने क्रीड़ा स्थल तथा परेड ग्राउंड के सौंदर्यीकरण का उद्घाटन किया। आईजी ने सदर कोतवाली में समाधान दिवस पर जनता की शिकायतें और समस्याएं सुनी। इस मौके पर उन्होंने लोगों की समस्याओं, शिकायतों के त्वरित समाधान के लिए अफसरों को दिशा निर्देश दिया। इसके बाद गाजीपुर पुलिस लाइन में नवनिर्मित स्टेडियम और परेड ग्राउंड में हुए निर्माण कार्य का लोकार्पण किया। उन्होंने पुलिस लाइन सभागार में पुलिस अफसरों के साथ समीक्षा बैठक भी की।

थाना दिवस के अवसर पर थाना कोतवाली पर आए हुए फरियादियों की समस्याओं को सुनते हुए पुलिस महानिरीक्षक ने उसके गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के लिए संबंधित को निर्देशित किया। साथ ही थाने का निरीक्षण भी किया। इस दौरान उन्होंने सीसीटीएनएस, कार्यालय, महिला हेल्प डेस्क तथा बैरक का निरीक्षण किया। इस अवसर पर एसपी, अपर पुलिस अधीक्षक नगर, क्षेत्राधिकारी नगर, एसडीएम सदर, थाना प्रभारी कोतवाली, लेखपाल व अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी गण मौजूद रहे।

क्रीड़ा स्थल तथा परेड ग्राउंड के सौंदर्यीकरण का उद्घाटन

पुलिस महानिरीक्षक ने रिजर्व पुलिस लाइन्स गाजीपुर के क्रीड़ा स्थल तथा परेड ग्राउंड के सौंदर्यीकरण का उद्घाटन किया। पुलिस लाइन में मीटिंग में अपर पुलिस अधीक्षक नगर, ग्रामीण, सभी सर्किलों के क्षेत्राधिकारी मौजूद रहे मीटिंग में उन्होंने लंबित विवेचनाओं का निस्तारण, माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई और वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी ली तथा संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

'