Today Breaking News

गाजीपुर में यूपी बोर्ड परीक्षा में 2 नकलची गिरफ्तार, एक फरार होने में रहा कामयाब

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में तमाम व्यवस्थाओं और प्रशासन की सतर्कता के बावजूद यूपी बोर्ड एग्जाम में नकल का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर दूसरे परीक्षार्थियों के स्थान पर परीक्षा दे रहे दो मुन्नाभाई गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस ने इस कार्रवाई में एक नाबालिग समेत कुल 3 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक फरार होने में कामयाब रहा। मामला शहर कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

शहर कोतवाल तेजबहादुर सिंह ने बताया कि जन भारती इण्टर कॉलेज, खानगीचक में हाई स्कूल की गणित विषय की परीक्षा में परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र के आधार पर केन्द्र व्यवस्थापक द्वारा सत्यापन किया जा रहा था तो कक्ष संख्या 01 में परीक्षार्थी धर्मेन्द्र कुमार प्रजापति के स्थान पर हरे राम व कक्ष संख्या 05 में एक नाबालिग के स्थान पर राजन यादव अनुचित ढंग से परीक्षा देते हुये मिले।

इससे पहले 13 लोग हो चुके गिरफ्तार

बताया कि ये धोखाधड़ी करके और अभिलेखों में हेराफेरी कर के मूल परीक्षार्थी के स्थान पर परीक्षा देते हुये पकड़े गये है। पुलिस ने इस कार्यवाही में हरे राम, राजन और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है, धर्मेंद्र फरार होने में कामयाब रहा। मालूम हो कि इससे पहले पुलिस प्रशासन ने यूपी बोर्ड एग्जाम में सक्रिय सॉल्वर गैंग के 13 सदस्यों को गिरफ्तार किया था।

'