Today Breaking News

Ghazipur News: दो बाइको की आमने-सामने टक्कर, हादसे में एक युवक की मौत, दो की हालत गंभीर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भीमापार मार्ग पर गुरुवार की दोपहर को परीक्षा देकर लौट रहे परीक्षार्थियों की बाइक सामने से आ रही दूसरी बाईक से टकरा गई। जिसमें एक बाइक पर सवार तीन युवक और एक पर सवार दो युवक घायल हो गए। सभी घायलों को 108 एंबुलेंस से सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां से गंभीर रूप से घायल तीन युवकों को प्राथमिक उपचार कर, बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां रास्ते में एक घायल युवक ने दम तोड़ दिया।

गुरुवार को यूपी बोर्ड की पहली पाली में कक्षा दसवीं की वाणिज्य और बारहवीं की उर्दू विषय की परीक्षा आयोजित थी। दोपहर को परीक्षा देकर अपने अन्य बाइक सवार दोस्तों के साथ एक बाइक से भीमापार गांव निवासी सागर (18) पुत्र विनोद जायसवाल, गोलू जायसवाल (19) पुत्र किरई जयसवाल व परीक्षा देकर लौट रहे थे। वहीं दूसरी तरफ भीमापार निवासी अरमान (20) पुत्र मुनावर अली (25) पुत्र मुहर्रम तथा बृजभान (21) पुत्र हरिशंकर एक बाइक पर भीमापार से सैदपुर आ रहे थे।

टक्कर इतनी तेज थी कि हवा में उछल कर, दूर तक घिसटते रहे बाइक सवार

सैदपुर भीमापार मार्ग पर भिमरा के पाही गांव के पास दोनों बाइक सवारों की बाइक, तेज रफ्तार में आमने सामने से टकरा गई। जोरदार टक्कर से दोनों बाइक पर सवार सभी हवा में उड़ते हुए मार्ग पर गिर गए। टक्कर की तेज आवाज सुनकर आस-पास मौजूद लोग और प्रत्यक्षदर्शी भागकर मौके पर पहुंचे। लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस और 108 एंबुलेंस को दिया। कुछ देर बाद मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस द्वारा सभी घायलों को सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां से सभी का प्राथमिक उपचार कर, गंभीर रूप से घायल बृजभान, अरमान और सागर को बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा

ट्रामा सेंटर पहुंचने के पहले ही गंभीर रूप से घायल सागर जायसवाल ने दम तोड़ दिया। इसके बाद सागर के शव को सैदपुर कोतवाली लाया गया। जहां परिजनों की सूचना पर पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजने की कार्यवाई की जा रही है। इस दौरान थाने पहुंचे मृतक सागर के परिजन और उसकी मां सागर के शव से लिपटकर विलाप करते रहे। सागर अपने चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था। सागर के अलावा उसके सभी भाई और पिता मुंबई में रहकर मजदूरी का काम करते हैं।

बाइक लहराते हुए परीक्षार्थी लगा रहे थे रेस, तभी हो गया हादसा

मौके पर जमा प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि परीक्षा देकर लौट रहे परीक्षार्थी युवक तेज गति से बाइक लहराते हुए चला रहे थे। इसी बीच यह हादसा हो गया। टक्कर इतनी तेज थी कि टकराते ही बाइक पर सवार सभी हवा में उछल कर बाइक सहित काफी दूर तक जमीन पर लुढ़कते और घिसटते रहे । लोगों ने कहा कि इस समय परीक्षा देकर लौटते परीक्षार्थी मार्ग पर बेतरतीब ढंग से बाइक चला रहे हैं। जिसके कारण परीक्षार्थी दुर्घटना का शिकार होकर घायल हो रहे हैं।

'