Today Breaking News

गाजीपुर की 2 छात्राओं को मिला गोल्ड मेडल, शिक्षकों ने दी शुभकामनाएं

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में 23 फरवरी को आयोजित दीक्षांत समारोह में विश्वविद्यालय से सम्बद्ध तकनीकी शिक्षा एवं शोध संस्थान की बीसीए की छात्रा प्रीति यादव और बीबीए की की छात्रा अमीषा पटेल को राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने गोल्ड मेडल प्रदान किया।

बीसीए की छात्रा प्रीति यादव ने 86.96 प्रतिशत अंक अर्जित कर विश्वविद्यालय में टॉप कर यह कीर्तिमान रच जनपद का नाम तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में रोशन किया है। वर्तमान में प्रीति यादव इसी संस्थान की एमसीए प्रथम वर्ष की छात्रा हैं। साथ ही बीबीए की छात्रा अमीषा पटेल ने 80.58 प्रतिशत अंक अर्जित कर विश्वविद्यालय में टॉप कर यह कीर्तिमान बनाया है। संस्थान के सचिव प्रबंधक अजीत कुमार सिंह, अपर महाधिवक्ता ने दोनों छात्राओं की इस उपलब्धि पर प्रसन्नता जाहिर की और उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामना दी।

छात्राओं ने विश्वविद्यालय में टॉप कर संस्थान का मान बढ़ाया

सहायक निदेशक डॉ. अजीत प्रताप सिंह ने छात्राओं की इस उपलब्धि पर बधाई दी। इसके साथ ही इन छात्राओं के गोल्ड मेडल के लिए चयनित होने पर संस्थान प्रबंधन, प्रशासन, प्राध्यापक, कर्मचारी एवं छात्र छात्राओं ने भी हर्ष जाहिर किया है। यह भी अवगत कराया की टेरी के छात्र छात्रों की यह उपलब्धि लगातार 2012 से अनवरत चली आ रही है और इस बार संस्थान की इन छात्राओं ने विश्वविद्यालय में टॉप कर संस्थान और जनपद का मान बढ़ाया है।

'