Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में चलती ट्रेन से गिरकर युवक की मौत, ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सेवराई तहसील क्षेत्र में रेलवे ट्रैक किनारे एक युवक का क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। लोगों ने इसकी सूचना गहमर कोतवाली को दी।

मौके पर पहुंची गहमर कोतवाली के बारा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास में जुट गई। मौजूद ग्रामीणों के द्वारा शिनाख्त नहीं हो पाने के कारण पुलिस ने उसे जिला मुख्यालय पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेल खंड पर बारा कला हाल्ट कर्मनाशा पुल के बीच मगरखाई गांव के समीप रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बाहर जा रहे ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बारा चौकी पुलिस ने मृतक के किसी ट्रेन की चपेट में आकर मृत्यु हो जाने की आशंका व्यक्त की है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि शव के सर और पैर पूरी तरह से क्षत विक्षत हो गया है। जो ब्लैक रंग का टी-शर्ट और ब्लू रंग का लोअर पहने हुए हैं। उसके जेब से तलाशी के दौरान कोई पहचान पत्र प्राप्त नहीं हो पाया। मौका मुआयना करने पर प्रथम युवक किसी ट्रेन से गिरकर मौत होना संभावित लग रहा है। शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

'