Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर जिले के सैदपुर में ट्रक से टकराई यात्री बस, मौके की नजाकत देख ड्राइवर और कंडक्टर फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मंगलवार की शाम सैदपुर क्षेत्र के नसीरपुर गांव के पास वाराणसी गोरखपुर हाईवे पर गाजीपुर से वाराणसी की तरफ जा रही एक यात्री बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें बस में सवार लगभग एक दर्जन यात्री घायल हो गए। कुछ मामूली रूप से घायल यात्री पास स्थित प्राइवेट डाक्टरों से इलाज करा कर, अपने गंतव्य को रवाना हो गए। आधा दर्जन घायल यात्रियों को 108 एंबुलेंस की मदद से सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जो उपचार कराने के बाद अपने घर को रवाना हो गए।

मंगलवार की शाम को गाजीपुर से यात्रियों को बैठाकर एक यात्री बस वाराणसी के लिए जा रही थी। ड्राइवर की केबिन से लेकर पिछली सीट तक हर सीट पर यात्री खचाखच भरे थे। सैदपुर थाना क्षेत्र के महुलियां गांव के पास अचानक बस का संतुलन बिगड़ गया। तेज रफ्तार में लहराती हुई असंतुलित बस ने आगे जा रही एक ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। जिसके कारण बस में बैठे यात्रियों को जोरदार झटका लगा और वह अपनी अगली सीट से जाकर टकरा गए। वही ड्राइवर के केबिन में बैठे यात्री इधर-उधर छिंटक कर गिर गए।

सैदपुर सीएचसी में हुआ घायलों का इलाज

मौके की नजाकत देख बस ड्राइवर और कंडक्टर घटनास्थल से फरार हो गए। आसपास के लोग दौड़ कर बस के पास पहुंचे और घायल यात्रियों को बाहर निकाला। इस दुर्घटना में लगभग एक दर्जन यात्री घायल हो गए। जिसमें मामूली रूप से घायल आधा दर्जन यात्री पास स्थित निजी चिकित्सक से दवा इलाज करा कर अपने घर रवाना हो गए। वहीं आधा दर्जन थोड़ा ज्यादा घायल यात्रियों को 108 एंबुलेंस की मदद से सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां से भी सभी इलाज कराने के बाद अपने गंतव्य को रवाना हो गए।

सीएचसी आने वाले घायल यात्री

घायल यात्रियों में जमानिया निवासी वकील पासवान 37 वर्ष, महरुमपुर गांव निवासी सुनीता 32 वर्ष व सुनीता के पति कैलाश 35 वर्ष, प्यारेलाल 50 वर्ष, गया प्रसाद 80 वर्ष, बनारसी 50 वर्ष और सीता देवी 45 वर्ष आदि शामिल रहे।

'