Today Breaking News

गाजीपुर में लेनदेन के विवाद में मारी गोली, ग्रामीणों ने भाग रहे आरोपी को दबोचा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाज़ीपुर में थाना नोनहरा क्षेत्र में कठवामोड़ बाजार में दिनदहाड़े गोली मारकर भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने गिरफ्तार किया। गोली लगने से घायल युवक को इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। पुलिस मामले में कार्रवाई में जुटी है।

कठवामोड़ बाजार में मोहम्मदाबाद से गाजीपुर की तरफ एक कार जा रही थी। अचानक पुलिस चौकी के सामने ड्राइवर ने गाड़ी रोकी। ड्राइवर निकलकर पुलिस चौकी के अंदर जाने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान चार पहिया वाहन में पीछे बैठे व्यक्ति ने ड्राइवर को गोली मार दी। गोली मारने वाला बदमाश मौके से भागने लगा। ग्रामीणों ने घेरा बंदी की तो बदमाश फतेहपुर अटवा के मल्लाह बस्ती की तरफ भागने लगा। रास्ते में फतेहपुर अटवा का एक लड़का मोटरसाइकिल से जा रहा था, उसे बदमाश ने पकड़ लिया। असलहा सटाकर चलने के लिए कहा।

बाइक सवार गांव की तरफ जा रहा था। गांव पहुंचते ही चारों तरफ से लोगों ने उसे घेर लिया। आरोपी बाइक से उतरकर भागने का प्रयास करने लगा। तभी ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। बताया गया कि शहर कोतवाली क्षेत्र निवासी चर्चिल भारती ने पैसों की लेनदेन में मोहम्मदाबाद निवासी मिथिलेश निषाद को गोली मारी। थानाध्यक्ष नोनहरा ने बताया कि आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है।

'