Today Breaking News

गाजीपुर में ऑनलाइन फ्रॉड करने वाला गिरफ्तार, आईफोन खरीदने के बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाज़ीपुर में साइबर क्राइम सेल व नोनहरा थाना टीम द्वारा 133194 रूपये आनलाइन फ्राड करनें वाला गिरफ्तार किया गया। मुखबिर की सूचना पर बैंक खाते से 01 लाख 33 हजार 194 रूपये आनलाईन फ्राड करने वाला सफी हैदर को SBI बैंक सुसुण्डी नोनहरा से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से एक आईफोन , एक मोबाइल व 2130 रूपया नगद बरामद किया गया।

पीड़ित एटीएम से पैसे निकालने गया था

उपरोक्त प्रकरण के सम्बन्ध में प्रभारी साइबर सेल व उनकी टीम द्वारा सम्बन्धित बैंक से ट्रांजेक्शन की जानकारी की गयी एवं अन्य तकनीकी सहायता से प्राप्त दस्तावेजों को साक्ष्य के रूप में प्राप्त किया गया है। नोनहरा थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित एटीएम से पैसे निकालने गया था।

फ्रॉड के पैसों से वह खरीदा महंगा मोबाइल

इसी दौरान गांव का ही रहने वाला शफी हैदर उनके एटीएम और खाते की जानकारी गुमराह करते हुए हासिल कर लिया और धीरे-धीरे अकाउंट से पैसे निकालने लगा। आरोपी ने धीरे धीरे 133194 रुपये पीड़ित के खाते से निकाल लिए। इन्हीं पैसों से वह एक महंगा मोबाइल भी खरीदा, जिसके बाद वह पुलिस के रडार पर चढ़ा और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार सफी हैदर से पूछताछ करते हुए पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई में जुटी हुई है।

'