Today Breaking News

रोड क्रॉस करते समय चार को कार ने रौंदा; ग्रामीणों ने लगाया जाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में रविवार शाम बड़ा हादसा हो गया। सड़क क्रॉस कर रहे चार लोगों को बेकाबू कार ने रौंद दिया। हादसे में एक ही परिवार के चारों लोगों की मौत हो गई। जबकि कार ड्राइवर समेत उसमें बैठे तीन लोग घायल हो गए। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई।

हादसे के बाद ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद रोड पर शव रखकर बैठ गए। कहा कि हमें न्याय चाहिए। किसी तरह पुलिस ने उन्हें शांत कराकर हटाया। इस दौरान सड़क पर वाहनों की कतार लग गई।

आसपास के लोग घायलों को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने तीन लोगों को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया। जबकि एक ही इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतकों में पति, पत्नी उनकी दो नातिन शामिल हैं। जबकि घायलों का इलाज चल रहा है। हादसा सिंगपुर बाईपास के पास हुआ है।

टक्कर मारकर कार गड्ढे में पलटी

एक चश्मदीद ने बताया कि 4 लोग सड़के के किनारे ऑटो का इंतजार कर रहे थे। तभी एक सफेद रंग की कार आई। उसने चारों लोगों को रौंद दिया। इसके बाद कार सड़क के दूसरी ओर गड्ढे में पलट गई।

इसमें कार का दरवाजा और शीशा टूट गया। चालक जिस तरह से कार चला रहा था, ऐसा लग रहा था कि नशे में थो। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी।

मुंडन संस्कार में जा रहे थे

मृतकों में हृदयपुर गांव निवासी पुल्लू, उनकी पत्नी इंद्रावती और दो बच्चियां अंशिका और संध्या की मौत हो गई। सभी लोग बेटी के घर मुंडन संस्कार में जा रहे थे। तभी ये हादसा हो गया। पुलिस प्रशासन का कहना है कि घायलों का इलाज जारी है। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। हादसा किसकी वजह से हुआ, इसकी जांच होगी।

'