Today Breaking News

गाजीपुर में आपस में टकराई दो बाइक, दो की मौत, तीन की हालत गंभीर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के नगवा चट्टी पुलिया के पास अनियंत्रित दो बाइक सवार युवकों की भीषण टक्कर हो गई। जिसमें दो युवकों ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं तीन युवक बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को ग्रामीणों ने आनन-फानन में स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां हालत चिंताजनक होने पर जनपद मऊ के लिए रेफर कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मरदह थाना क्षेत्र के बगही गांव के रामबचन राजभर के घर से तिलक शहर कोतवाली के बुजुर्गा गांव निवासी शिवमुनि राजभर के घर गया हुआ था। जिसमें गांव के ही सज्जन राजभर का पुत्र चंदन राजभर (22), मुन्ना राजभर का पुत्र अभय राजभर (22), रामबचन राजभर का पुत्र गौतम राजभर (21), जय राम राजभर का पुत्र गोलू राजभर (23) एक रिश्तेदार संग तिलक चढ़ाने बुजुर्गा गांव गए हुए थे।

घर वापसी के दौरान तीन युवक एक बाइक पर सवार थे। वहीं दूसरी बाइक पर 2 लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि कोतवाली क्षेत्र के नगवा चट्टी के पुलिया के पास अनियंत्रित होकर बाइक आपस में टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर ही चंदन राजभर और अभय राजभर ने दम तोड़ दिया। तीन युवक बुरी तरह घायल हो गए।

'