Today Breaking News

एमए अंसारी इंटर कॉलेज की बाउंड्री पर चला बुलडोजर, अफजाल अंसारी हैं प्रबंधक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुख्तार अंसारी और उनके परिजनों की परेशानियां लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। एक तरफ जहां यूपी सरकार अपराध और अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति अख़्तियार कर लगातार एक्शन जारी रखा है। वही मुख्तार अंसारी और उनके परिजन के साथ ही करीबियों की कई संपत्ति या तो ध्वस्त कर दी गई है,या फिर सीज कर दी गई है।

इसी क्रम में अंसारी परिवार की ओर से संचालित एमए अंसारी इंटर कॉलेज के बाउंड्री को प्रशासन ने रविवार को तुड़वा दिया। रविवार कि सुबह 6:30 बजे से ही अंसारी इंटर कॉलेज की बाउंड्री गिराने का काम शुरू हो गया। जेसीबी की मदद से अंसारी इंटर कॉलेज की बाउंड्री गिराई गयी। इस मौके पर कई थानों की फोर्स मौजूद रही।

सीओ बोले- तहसीलदार कोर्ट का था आदेश

इस अभियान को लेकर सीओ मुहमदाबाद हितेंद्र कृष्ण ने दैनिक भास्कर को बताया कि तहसीलदार कोर्ट से यह आदेश पारित किया गया था कि अंसारी इंटर कॉलेज की बाउंड्री रास्ते पर बनी हुई है ।उन्होंने बताया की भीतर जमीन बंजर के तौर पर चिन्हित है। वह सरकारी जमीन है।

कई थानों की फोर्स मौके पर रही मौजूद

बाउंड्री बनाकर जमीन तक जाने में अवरोध पैदा किया गया। तहसीलदार कोर्ट के आदेश के क्रम में रविवार को गिरा दिया गया है। बाउंड्री 45 फीट लंबी और 9 फीट ऊंची थी। सुबह 6:30 बजे से अभियान शुरू कर 7:30 बजे तक बाउंड्री को गिराने का काम किया गया। मुहम्मदाबाद सर्किल के अलावा कासिमाबाद सर्किल के थानों की फोर्स भी मौजूद थी।

बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी हैं प्रबंधक

बताते चलें कि अंसारी इंटर कॉलेज के वर्तमान में प्रबंधक अफजाल अंसारी हैं। अफजाल अंसारी 2019 में बीएसपी-एसपी के संयुक्त उम्मीदवार के तौर पर लोकसभा चुनाव लड़े थे। वह मनोज सिन्हा को हराकर सांसद निर्वाचित हुए थे। मुख्तार अंसारी अफजाल अंसारी के बड़े भाई हैं।

'