Today Breaking News

अनुपमा हुई 50 साल की उम्र में प्रेग्नेंट, अनुज से छुपाकर रखी ये बात!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टेलीविजन सीरियल अनुपमा की कहानी में काफी उथल-पुथल मची हुई है। फिलहाल ट्रैक अनुपमा के बेहोश होने के इर्द-गिर्द घूम रहा है। जल्द ही अनुपमा को बेहोश होते हुए देखा जाएगा, क्योंकि अनुज उसकी जिंदगी से चला जाएगा। ये देखकर उसके आस-पास के सभी लोग चौंक जाएंगे। देविका डॉक्टर को बुलायेगी क्योंकि वह अनुपमा के स्वास्थ्य के बारे में डरी हुई है। तभी कहानी में सबके बड़ा बॉम्ब फूटने वाला है। 

डॉक्टर देविका और धीरज को सूचित करेगा कि अनुपमा गर्भवती है और उन्हें अच्छी देखभाल करनी चाहिए। देविका को पता नहीं चलेगा कि इस तरह की खबरों पर कैसे प्रतिक्रिया दें क्योंकि अनुज ने अपनी बेटी अनु की खातिर अनुपमा को छोड़ दिया है।

दूसरी तरफ अनुपमा भी हैरान रह जाएंगी क्योंकि वो 50 साल की उम्र में एक बच्चे को जन्म देने वाली है। देविका, अनुज से संपर्क करने की कोशिश करती नजर आएंगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाएगा। अब प्रेग्नेंसी के बारे में पता चलने के बाद क्या अनुज अनुपमा के पास लौटेगा या नहीं? क्या अनुज और अनुपमा के अपने बच्चे होंगे या नहीं? मेकर्स अब इस दिलचस्प ट्रैक से दर्शकों को पूरी तरह से एंटरटेन करने वाले हैं।

अब अनुपमा एकबार फिर से समाज के निशाने पर आने वाली है। ऐसा लगता है कि अनुज के जाने के बाद अनुपमा की जिंदगी उलटी हो जाएगी क्योंकि वह कभी सोच भी नहीं सकती थी कि एक आदमी जो उससे इतना प्यार करता था कि उसे अब उसके साथ एक ही छत के नीचे रहने में कोई दिलचस्पी नहीं है। अनुपमा टूट जाएगी लेकिन उसके जीवन में आशा की किरण आएगी क्योंकि उसे अपनी गर्भावस्था के बारे में पता चल जाएगा। वह बेहद खुश दिखेंगी लेकिन समाज के सवालों का सामना करने से डरेंगी।

अनुपमा को बुरा लगेगा कि अनुज उसके साथ नहीं है क्योंकि यह उसके जीवन की सबसे बड़ी खबर होने वाली है। इधर बा और वनराज, अनुपमा को उसकी बेशर्म हरकत के लिए ताना मारते नजर आएंगे। हालांकि काव्या, अनुपमा के साथ खड़ी नजर आएंगी। क्या अनुपमा को अपने परिवार का साथ मिल पाएगा या नहीं?

'