Today Breaking News

पाखी का सुहाग छीनेगी सई, कोर्ट में करेगी पहली लीगल पत्नी होने का दावा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार में जोरदार ट्विस्ट आ रहे हैं। वर्तमान ट्रैक में हमने पाखी को सई के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कराते हुए देखा है। इसमें, पाखी स्पष्ट रूप से कहती है कि सई ने उसे बताए बिना उसका गर्भाशय निकाल दिया था और ऐसा गलत इरादे से उसने किया था। पाखी की इस हरकत के बारे में पुलकित और चव्हाण परिवार के बाकी सदस्य जानकर हैरान रह जाते हैं। वहीं विराट और पाखी फिर से बड़ी लड़ाई में भिड़ जाते हैं।

विराट, पाखी से पूछता है कि उसने सई के खिलाफ ऐसा मामला क्यों दर्ज कराया। पाखी ने स्पष्ट रूप से कहा है कि अगर वह अपना नाम, शोहरत, पति और बच्चा देगी तो वह अपना केस वापस ले लेगी। वह एक शर्त रखती है कि सई, विनू और विराट के साथ-साथ नागपुर को भी छोड़ दे। दूसरी ओर डॉ सत्या को सईं का केस सौंप दिया जाता है।

मेडिकल लापरवाही के लिए सई के खिलाफ हुआ आपराधिक मामला

गुम है किसी के प्यार में के अपकमिंग एपिसोड में हम डॉ. सत्या को सईं के मामले की जांच करते देखेंगे। सई यह जानकर चौंक जाती है कि डॉ सत्या उसके मामले की जांच करेंगे। उसी समय, विराट वहां आता है और यह कहते हुए सई की मदद करने की कोशिश करता है कि सई की गलती नहीं है और न ही डॉ. पुलकित की। डॉ सत्या इधर विराट को मामले से दूर रहने के लिए कहता है क्योंकि सई उसकी एक्स पत्नी है। अब सत्या आगे सई से पूछता है कि क्या वह इस बात से अनजान थी कि पेशे में डॉक्टरों को परिवार के किसी सदस्य का ऑपरेशन करने की अनुमति नहीं है। जब उनके मेडिकल लाइसेंस को खतरा होता है तो सई और पुलकित चिंतित हो जाते हैं। ऐसा लगता है कि सत्या अब शायद सई की मदद करेगा।

पाखी पर पलटवार करेगी सई

अब नवीनतम चर्चा के अनुसार, यह कहा जा रहा है कि सई अदालत जाएगी और स्पष्ट रूप से घोषित करेगी कि विराट अभी भी उसका पति है। ऐसे में विराट को बिना तलाक के दूसरी शादी की अनुमति नहीं है जबकि पहली पत्नी अभी भी जीवित है। अब इससे पाखी को बड़ा झटका लगेगा क्योंकि वो विराट की जिंदगी से पूरी तरह से किनारे हो जाएगी। ऐसा लग रहा है पाखी का खेल खत्म हो जाएगा। क्या शेरनी सई एक बार फिर एक्शन में आएगी? ऐसा लगता है कि सई, पाखी को एक अल्टीमेटम देगी कि अगर पाखी ने अपना केस वापस लेगी तो वो भी उसे माफ कर देगी।

'