Today Breaking News

पुलिस को मिली डेड बॉडी, अनुपमा की दोस्त करेगी अनुज की पहचान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी वर्तमान में देविका, धीरज समर और डिम्पी के इर्द-गिर्द घूम रहाी है जो कि अनुज और अनुपमा को खोज रहे हैं। ऐसा लगता है कि पूरे दिन अनुज और अनुपमा को खोजने के बाद धीरज और देविका पुलिस से बात करने की योजना बनाएंगे। आश्चर्यजनक रूप से पुलिस देविका को अस्पताल जाने के लिए कहेंगी, क्योंकि उनको एक डेड बॉडी मिली है और उसकी डिटेल अनुज के समान है। ये सुनकर परिवार टुकड़ों-टुकड़ों में बिखर जाएगा, क्योंकि देविका उन्हें इसकी सूचना देगी।

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और अनुज को उनकी फैमिली और दोस्त हर ओर ढूंढ रहे हैं। सबको पता चला है कि अनुज के साथ-साथ अनुपमा भी घर छोड़कर चली गई है तो वह यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। इधर तोषू खुद को दोष देता है कि उसकी वजह से अनुपमा को बार-बार शाह हाउस आना पड़ा, इसकी वजह से अनुज का रिश्ता खराब हुआ। साथ ही किंजल और बापू जी भी खुद को दोषी मानते हैं कि शाह परिवार की वजह से अनुज और अनुपमा का घर टूटा है।

अब कहानी में यह पल शाह और कपाड़िया परिवार के लिए सबसे कठिन क्षण होने जा रहा है क्योंकि वे इस तरह की दुखद खबरों के लिए तैयार नहीं हैं। देविका को टूटा हुआ देखा जाएगा, क्योंकि उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि वह एक मृत शरीर की पहचान करने जा रही है। देविका अंदर ही अंदर सच को स्वीकार करने में असमर्थ है। क्या वाकई में ये अनुज होगा? या सिर्फ ये किसी और की डेड बॉडी होगी? क्या देविका, अनुज और अनुपमा को वापस ला पाएगी?

आने वाले एपिसोड में ये भी देखने को मिलेगा कि अनुज को एहसास होगा कि वह अनुपमा से नहीं बल्कि खुद से भाग रहा है, क्योंकि वह छोटी अनु को पाने में असफल रहा है। दूसरी तरह वनराज, अनुपमा को अपने साथ रहने के लिए मनाने की पूरी कोशिश कर रहा है लेकिन अनुपमा एक खुद्दार महिला है। वो उसे साफ मना कर देती है।

'