Today Breaking News

ट्रेन के आगे कूदकर किशोरी ने की आत्महत्या - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नंदगंज थाना क्षेत्र के स्थानीय रेलवे स्टेशन पर सोमवार को सुहेलदेव एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूदकर एक किशोरी ने आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास शुरू कर दिया। काफी प्रयास के बाद भी मृतका की शिनाख्त न होने से शव को मर्चरी हाउस में सुरक्षित रखवा दिया।

स्टेशन पर यात्रियों बैठे थे। इसी दौरान 16 वर्षीय एक किशोरी नंदगंज स्टेशन पर पहुंची। नल से पानी पीने के बाद आ रही सुहेलदेव एक्सप्रेस ट्रेन के आगे अचानक कूद गई और युवती की पूरी शरीर तथा चेहरा क्षत- विक्षत हो गई। फलस्वरुप उसकी पहचान करना बड़ी मुश्किल हो गया। मौके पर पहुंची जीआरपी ने शिनाख्त का बड़ा प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिलने से शव को मर्चरी हाउस में सुरक्षित रखवा दिया। मृतक ग्रीन कलर का सूट तथा नीला रंग की जूती पहने हुई थी। किशोरी क्यों आत्महत्या की। पहचान होने के बाद ही पता चल सकेगा।

गैंगेस्टर एक्ट वांछित को किया गिरफ्तार

भांवरकोल थाना क्षेत्र के सोनाड़ी अंडर पास के पास से पुलिस ने सोमवार को गैंगस्टर एक्ट के वांछित गो-तस्कर को धर-दबोचा। पूछताछ के बाद चालान कर दिया।अपराध पर अंकुश एवं अपराधियों के खिलाफ पुलिस अभियान चलाने के साथ क्षेत्र में भ्रमण कर रही थी। गैंगस्टर एक्ट वांछित महुवी निवासी चंदन गुप्ता को धर-दबोचा। थानाध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार राय ने बताया कि तस्कर को सोनाड़ी अंडर के पास से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के बाद चालान कर दिया।

'