Today Breaking News

गाजीपुर में हाईटेंशन तार में शार्ट सर्किट से लगी आग, गेहूं की 25 बीघा फसल जलकर राख

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में बेमौसम बरसात और ओलावृष्टि से हुई फसलों की बर्बादी से किसान उबर भी नहीं पाए थे। यहां आग ने कई बीघे फसल को राख में तब्दील हो गई। मामला नंदगंज थाना क्षेत्र का है। जहां विद्युत शार्ट सर्किट से लगी आग ने कई बीघे खड़ी गेहूं की फसल को जलाकर नष्ट कर दिया।

नंदगंज थाना क्षेत्र के सौरम गांव के बच्चु की मड़ई के पास सोमवार को गेहूं के खेत में हाईटेंशन तार से शॉर्ट सर्किट के कारण खेत मे भीषण आग लग गयी। बताया जा रहा है कि आग से 25-30 बीघा गेहूं जलकर राख हो गई। किसानों ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

इनका खेत जलकर हुआ राख

जानकारी में मुताबिक सौरम गांव में सोमवार को गेहूँ के खेत मे आग लगने से मानिकचंद यादव, भोला यादव राम, अवतार यादव नागेंद्र यादव, विक्रमा यादव , ऋषि यादव , कमला यादव, दधिबल यादव, महेंद्र यादव , दुखंती कुशवाहा मोती चंद यादव ,अशोक यादव, सर्वनाथ विश्वकर्मा, कमलेश कुशवाहा, जितेंद्र यादव, साधु यादव, हरकेश यादव, राममूरत, यादव लाल बचन यादव, लाला यादव, राम नवल यादव आदि का खेत जलकर राख हो गया।

किसानों ने बताया कि अचानक हाईटेंशन तार से निकली चिनगारी ने खेतों में आग की लपट को खड़ा कर दिया और थोड़ी ही देर में कई बीघे की फसल जलकर राख हो गई।

'