Today Breaking News

टूट गई अनुपमा की शादी, अनुज ने किया तलाक देना का फैसला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी शो अनुपमा में इमोशनल ट्रैक चल रहा है। छोटी अनु के जाने से अनुपमा और अनुज की जिंदगी बेरंग हो गई है। आज के एपिसोड में छोटी अनु सबसे मिलने के लिए कपाड़िया मेंशन आती है। अनुज छोटी के लिए उसकी फेवरेट चीजें लेकर आता है। अनुपमा भी छोटी को बहुत प्यार करती हैं क्योंकि वो जानती थी कि ये उसकी आखिरी मुलाकात थी। 

वो अनुज को भी समझाती है कि अनु माया के साथ रहना चाहती हैं। अनु कभी नहीं चाहती कि उसकी वजह से अनुपमा और अनुज के बीच में झगड़ा हो। अनु की ये बातें सुनकर अनुपमा हैरान हो जाती है।

अनुज को अनु की याद सताती हैं। उसे लगता है कि अनु के जाने से वो अकेला हो गया है। अनुपमा अनुज को समझाने की कोशिश करती हैं। लेकिन अनुज अनुपमा पर अपना गुस्सा निकलता है। वो कहता है कि ये सब तुम्हारी वजह से हो रहा है। तुम्हारे पास तो पूरा परिवार, तीनों बच्चें है। लेकिन मैं तो अकेले रह गया हूं। तुम्हारी ये बातें मुझे छोटी की याद दिलाती है। मेरा दम घुटता है तुम्हारे साथ। छोटी को खोने का डर अनुज के सभी रिश्तों पर पड़ रहा है।

अनुज देगा अनुपमा को तलाक

अनुज से ये सब बर्दाशत नहीं होता है। उसे लगता है कि अनुपमा ने अनु को रोकने के लिए कोशिश नहीं की। अनुपमा अनुज को समझाती है कि अनु माया के साथ रहना चाहती हैं तो हमें उसके फैसला का सम्मान करना चाहिए। अनुपमा के बड़प्पन की वजह से अनुज नाराज हो जाता है। अनुज को लगता है कि उसे अनुपमा को तलाक दे देना चाहिए। ऐसा करने से क्या पता माया अनु को वापस कर दें। क्या अनुपमा अपने बिखरते रिश्तों को बचा पाएगी। समय रहते क्या वो अनुज का भरोसा जीत पाएगी। शो में आने वाले ट्विस्ट के लिए हमें थोड़ा इंतजार करना होगा।

'