Today Breaking News

अनुपमा पर हाथ उठाएगा अनुज, सीरियल में अनिल कपूर की फिल्म का सीन होगा रीक्रिएट!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी इन दिनों माया द्वारा छोटी अनु को छीनने के इर्द-गिर्द घूम रही है। जैसा कि शो में देखा जा रहा है कि माया ने अनुज और अनुपमा के होश उड़ा रखे हैं क्योंकि वह छोटी अनु को अपने साथ लेकर चली गई है। अब यह अनुज और अनुपमा के लिए चिंता का विषय बन चुका है। 

अनुज बुरी तरह से बिखरा हुआ नजर आ रहाा क्योंकि वह छोटी अनु के बिना नहीं रह सकता। अब जल्द ही शो में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा, क्योंकि माया अब अनुपमा से अनुज को छोड़ने के लिए कहेगी। माया कहेगी कि अगर वह चाहती है कि छोटी अनु, अनुज के पास वापस चली जाए तो उसे अपने पति को छोड़ना होगा।

माया करेगी अनुपमा को ब्लैकमेल

टीवी सीरियल अनुपमा अपनी कहानी में आने वाले दिलचस्प ट्विस्ट्स के लिए जाना जाता है। ऐसे में बताया जा रहा है कि शो की कहानी पॉपुलर फिल्म जुदाई का सीन रीक्रिएट होने वाला है। अनिल कपूर, श्री देवी और उर्मिला स्टारर जुदाई फिल्म की झलक अब अनुपमा में देखने को मिलने वाली है। जिस तरह से श्री देवी ने अनिल को उर्मिला से शादी करने की अनुमति दी थी और वे तीनों एक साथ एक ही घर में रहने लगे थे। ऐसा ही कुछ अब अनुपमा शो की कहानी में हो सकता है। क्या यह परिवर्तन परिवार द्वारा स्वीकार किया जाएगा?

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में अब अनुज का जोरदार गुस्सा भी देखने को मिलेगा। अनुज अपनी पत्नी अनुपमा पर भड़क जाता है क्योंकि वह कहती है कि अब वे लोग आखिरी बार छोटी अनु से मिलने वाले हैं। अनुज कहता है कि तुम हर चीज के लिए लड़ती हो लेकिन अब हार मान गई। मैं इतनी आसानी से अपनी बेटी की फोटो किसी को न दूं। लेकिन तुमने मेरी बेटी दे दी। इस दौरान अनुपमा अनुज को शांत करवाती है लेकिन वह नहीं होता। कहा जा रहा है कि इसी वक्त अनुज बहुत ही ज्यादा गुस्से में आ जाएगा और अनुपमा को गुस्से में थप्पड़ जड़ देगा। अनुज का ये रूप देखकर अनुपमा बुरी तरह से डर जाएगी। इस तरह से अब कहानी में कपल के बीच दूरियों का ड्रैक दिखाया जाएगा!!

'