Today Breaking News

विराट की पहली पत्नी बनकर रहने के लिए तैयार हुई सई, इधर पाखी करेगी अपनी सौतन की मौत की कामना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. लोकप्रिय टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में काफी कुछ चल रहा है। अब शो के आने वाले एपिसोड में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे। ऐसा लगता है कि होली खेलने के बाद विराट, सई पर मंत्रमुग्ध हो गया है। विराट नहीं चाहता कि सई उससे दूर जाए। इस तरह से विराट, सई को घर वापस लाता है। यहां तक कि पत्रलेखा के सामने विराट, सई का हाथ पकड़ता है। सई के साथ विराट के इस कदम से पाखी बहुत गुस्से में है।

विराट सई को अपने पास पाकर बहुत खुश है, वह उसे घर वापस लाता है, जहां इस बार सई भी विराट का हाथ पकड़ कर घर में चलती है। सई इस बार विराट से समर्थन पाकर खुश हैं, वहीं भवानी भी इस जोड़ी का समर्थन कर रही है। अब पाखी क्या करेगी? यह देखना बेहद उत्साहजनक होगा कि वफादार दर्शकों को बांधे रखने के लिए शो में आगे क्या होता है।

इधर विनायक भी सई और सावी को चव्हाण निवास में रहने के लिए कहता है। हर कोई खुश है लेकिन पाखी नहीं। क्योंकि सिर्फ वही है जो चव्हाण हाउस में सई को नापसंद करती है। अब विराट और विनायक, सई और सावी के कमरे में आते हैं जहां वे अच्छा समय बिताते हैं। अब पाखी मन ही मन जलन की भावना से भर चुकी है। वो लगातार अपनी सौतन की मौत की कामना करती है। क्योंकि सई के जीते जी पाखी कभी भी विराट को नहीं पा सकेगी। इसीलिए पाखी चाहती है कि कई रहे ही ना..।

गुम है किसी के प्यार में एंटरटेनमेंट का डोज यहीं पर खत्म नहीं होगा। जल्द ही शो देखने को मिलेगा कि सई के पास अजय का मैसेज आएगा। उसके आते ही सई घबरा जाएगी। सई जैसे ही आउटहाउस जाती है, वहां वह विनायक को स्पीकर के साथ छेड़छाड़ करते देखती है। वह उसका नाम चिल्लाती है और इसी बीच ब्लास्ट हो जाता है। इस चीज को लेकर माना जा रहा है कि सई विनायक की जान बचाने में अपनी जान खतरे में डालेगी।

'