Today Breaking News

नशे में धुत सूमो ड्राइवर ने मारी टक्कर, एक की मौत, 2 घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर थाना क्षेत्र के धुवार्जुन मार्ग पर भीतरी रामलीला मैदान के सामने रविवार की शाम को नशे में धुत एक सूमो ड्राइवर ने दो बाइकों में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें एक बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए और एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार सूमो मार्ग के किनारे गड्ढे में पलट गई। जिसके बाद उसमें सवार ड्राइवर बाहर निकल कर भाग गया।

रविवार की शाम सैदपुर के जीयनचक गांव निवासी सरवन (30) पुत्र रामनवल भितरी बाजार से घर का सामान लेकर लौट रहा था। उसके थोड़ा पीछे एक बाइक पर सवार राजनपुर गांव निवासी प्रमोद (32) पुत्र स्वर्गीय आत्मा यादव तथा पिंटू यादव (22) पुत्र छोटेलाल यादव भी भीतरी बाजार से घर लौट रहे थे। तभी भीतरी रामलीला मैदान के पास सैदपुर की तरफ से तेज रफ्तार में लहराते हुए आ रही एक सूमो ने सामने से सरवन की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।टक्कर के बाद हवा में उछलते हुए सरवन सूमो के आगे मार्ग पर गिर गया। 

इसके सूमो वाहन उसके ऊपर से गुजरते हुए, सरवन के पीछे बाइक आ रहे प्रमोद और पिंटू को भी टक्कर मार दिया। जिससे वह भी बाइक सहित हवा में उछलते हुए मार्ग के किनारे गड्ढे में जा गिरे। इसके बाद थोड़ा आगे जाकर अनियंत्रित सूमो मार्ग के किनारे गड्ढे में पलट गई। इस दौरान मौके की नजाकत को देखकर ड्राइवर उसमें से निकल कर फरार हो गया।

परिजनों को मौत पर विश्वास नहीं हुआ

आनन-फानन में सभी घायलों को सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डॉक्टर ने सरवन को मृत घोषित कर दिया। इसके साथ ही गंभीर रूप से घायल प्रमोद और पिंटू का प्राथमिक उपचार कर। उन्हें हायर मेडिकल सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। सरवन के मौत की खबर जैसे ही उसके परिजनों को मिली।

वह रोते बिलखते सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए। जहां पहले तो परिजनों को सरवन की मौत पर विश्वास ही नहीं हुआ। वह रोते हुए बार-बार सरवन को हायर मेडिकल सेंटर ले जाने की जिद करने लगे। काफी देर तक ग्रामीणों के समझाने के बाद किसी तरह परिजनों को सरवन की मौत पर विश्वास हुआ। सरवन अपने तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। 2 वर्ष पूर्व ही उसकी शादी हुई थी। वह अपने पीछे पत्नी और 4 माह के बच्चे को छोड़ गया है।

'