Today Breaking News

छोटी के जाने से बदहवास हुआ अनुज, अनुपमा से हुई नफरत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा में दिखाया जा रहा है कि माया छोटी अनु को साथ ले जाने वाली है और अनुज और अनुपमा उसे नहीं जाने देना चाहते। अनुज चॉकलेट लेने जाता है तो छोटी अनुपमा को बताती है कि वह माया के साथ क्यों जा रही है। अनुज आता है तो छोटी बोलती है कि वह सबको मिस करेगी। 

अनुज उसे रोकने की कोशिश करता है तो अनुपमा बोलती है कि छोटी को जाने दे। इस बात से अनुज एकदम परेशान हो जाता है। छोटी कपाड़िया हाउस छोड़कर चली जाती है, इसके बाद अनुज बदहवास हो जाता है। वह अनुपमा पर जी भरकर गुस्सा निकालता है और घर छोड़कर चला जाता है। अनुपमा को जब यह पता लगता है तो वह सदमे में आ जाती है।

छोटी की वजह से भिड़े अनुज-अनुपमा

एपिसोड में दिखाया जाता है कि अनुज जानने की कोशिश करता है कि अनु उन लोगों को छोड़कर क्यों जा रही है। अनु बोलती है कि माया अकेली पड़ जाएगी जबकि यहां पूरा परिवार है। अनुज उससे कहता है कि इतने लोग होने का कोई फायदा नहीं अगर उसकी बेटी ही साथ नहीं है। अनुज अनु से बोलता है कि वह उसके बिना नहीं जी पाएगा। वह उसे समझा रहा होता है तभी अनुपमा अनु को बाहर भेज देती है। अनुज ऐसा करने से रोकता है लेकिन वह नहीं मानती। अनु के जाने पर अनुपमा अनुज को समझाती है कि अनु को जाने दे। यह सुनकर अनुज भड़क जाता है। वह अनुपमा से कहता है कि उसे कानूनी लड़ाई भी लड़नी पड़े तो लड़ेगा लेकिन अनु के बिना नहीं जी पाएगा। 

बदहवास होकर घर छोड़ेगा अनुज

अनुपमा और अनुज के बीच बहस होती है और वह अनुज को जिद करके रोक लेती है। अनुपमा माया से बोलती है कि वह छोटी को ले जा सकती है। यह सुनकर हर कोई शॉक्ड रह जाता है। माया बोलती है कि वे लोग छोटी से मिलने आ सकते हैं। छोटी के जाते ही अनुज होश खो बैठता है। वह अनुपमा पर अपना गुस्सा निकालता है कि उसके पास उसके बच्चे हैं लेकिन वह अकेला हो गया। अनुज माया से बोलता है कि वह ऐसे नहीं रह सकता। अनुज अनुपमा से कहता है कि इस घर में उसके साथ रहने से उसका दम घुटता है। वह गुस्से में घर से निकल जाता है। अनुज को न पाकर सब परेशान हो जाते हैं। अनुपमा को सदमा लग जाता है और वह सोचती है कि अनुज लौट कर आएगा। वहीं अनुज बिना कुछ सोचे-समझे चलता चला जाता है।

'