Today Breaking News

सत्या और सई के रोमांस ने जीता दर्शकों का दिल, सई विराट की केमस्ट्री को भूले फैंस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्टार प्लस का पॉपुलर शो गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein) टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता है। शो में नील भट्ट और आयशा सिंह की केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद है। सोशल मीडिया पर सई और विराट की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस दोनों को सैयराट बुलाते हैं। 

मेकर्स ने शो में ट्विस्ट लाते हुए हर्षद चोपड़ा की धमाकेदार एंट्री करवाई है। हर्षद ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। शो के दूसरे एपिसोड में सई और हर्षद के बीच में क्यूट नोकझोंक होती है। दोनों की क्यूट केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है।

हर्षद चोपड़ा शो में डॉक्टर सत्या के रोल में दिखाई दे रहे हैं। सई को डॉक्टर सत्या का व्यवहार बिल्कुल पसंद नहीं आता है। वो अपने सीनियर से उसकी शिकायत तक कर देती है। लेकिन सत्या सई को गलत साबित करते हुए कहता है कि आपको इंटरनेट के बारे में पता नहीं है। आप इंटरनेट पर मेरा नाम डालकर देखिए। मेरे नंबर और मेरा काम देख लीजिए। सत्या के पास सई का ब्रेसलेट रह जाता है और विराट देख लेता है। विराट इस बात से काफी नाराज होता है। शो में हर्षद के चुलबुलेपन ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

सोशल मीडिया पर छाए हर्षद चोपड़ा

सोशल मीडिया पर हर्षद और आयशा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन फोटो पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, हर्षद ने तो पूरी लाइमलाइट चुरा ली। दूसरे यूजर ने लिखा, हर्षद के आने से पाखी और विराट तो दिख भी नहीं रहे हैं। तीसरे यूजर ने लिखा, आज का एपिसोड काफी मजेदार था। अब मेकर्स का क्या प्लान है। एक अन्य यूजर ने लिखा, सई और सत्या की जोड़ी कितनी अच्छी है। शो में सत्या सई की लव स्टोरी को दिखाया जाएगा। इस नए ट्विस्ट के आने के बाद फैंस अपकमिंग एपिसोड को लेकर काफी एक्साइटेड है।

'