Today Breaking News

सड़क हादसे में मां की मौत, बेटा घायल - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानियां कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत बरूईन नहर पुलिया के समीप आज सडक हादसे में कांति देवी पत्नी सुनील उम्र करीब 48 वर्ष निवासी डुमरैत जिला भभुआ बिहार की दर्दनाक मौत हो गई।हादसे की जानकारी होते ही मौके पर लोगों की भीड इकठ्ठा हो गई।

हादसे की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी जिसके तुरंत बाद पहुंची कोतवाली पुलिस ने आननफानन में नजदीक के स्वास्थ्य केन्द्र ले गई, मगर चिकित्सक ने देखते ही महिला को मृत घोषित कर दिया।जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर इसकी सूचना मृत महिला के परिजनों को दे दी।

12 साल का बेटा भी हुआ घायल

हादसे की जानकारी परिजनों को मिलते ही कोहराम मच गया। जबकि गाँव में घटना की सूचना के बाद से ही सन्नाटा पसरा हुआ है। परिज‌न मौके पर रोते विलखते हुए पहुंच गये। मृत महिला के पति सुनील ने बताया कि उसकी पत्नी कांती देवी अपने छोटे पुत्र गोलू 12 वर्ष के साथ जमानियां क्षेत्र के ही एक गाँव महली स्थित रिस्तेदारी में‌ जाने के लिए बस से घर से जमानियां पहुंची। वहाँ से दोनों पैदल जा रहे थे।

बाइक पलटने से हुई थी घायल

पति ने बताया कि इसी दौरान एक बाइक को आता देख उसे आगे तक पहुंचाने को कहा। जिसके बाद बाईक पर पुत्र के साथ बैठ निकल पड़ी। इसी दौरान कुछ दूर आगे जाते ही बाइक अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसकी पत्नी व छोटा पुत्र घायल हो गये। जिसके बाद उसके बाद घायल छोटे पुत्र ने किसी तरह अपनी मां को भाडे पर एक पिकअप से नगर के एक पी एच सी केन्द्र दवा के लिए चल दिया।

'