Today Breaking News

Ghazipur News: दरवाजे पर खड़ी दो बाइक को अज्ञात-बदमाशों ने लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासिमाबाद के बरेसर थाना क्षेत्र में शकरपुर कला गांव में दरवाजे पर खड़ी दो बाइक को अज्ञात बदमाशों ने जला दी। वहीं जब लोगों को जानकारी हुई तो आग बुझाने को काफी प्रयास किया। तब तक दोनों बाइक पूरी तरह जलकर खाक हो गयी। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

थाना क्षेत्र के शकरपुर कला गांव निवासी केदार राम ने बताया कि दरवाजे पर खड़ी दो बाइक को कुछ अज्ञात बदमाशों ने रविवार की भोर में आग लगान दी। जब तक जानकारी हुई तो परिजनों ने आग बुझाने को काफी प्रयास किया। लेकिन तब तक मोटरसाइकिल पूरी तरह जल गई। वहीं अपने पुत्र की बाइक के पास दूसरी मोटरसाइकिल जो मेरे रिश्तेदार की थी। वह भी चपेट में आकर बुरी तरह जल कर खाक हो गई।

पीड़ित केदार राम ने बताया कि मेरे पुत्र हरेंद्र राम की शादी में यह बाइक बहू ममता देवी के नाम से मिली है। दोनों मोटरसाइकिल हमारे घर के मुख्य दरवाजे पर खड़ी थी। अब जली हुई गाड़ी मेरे दरवाजे पर खड़ी है। पीड़ित केदार राम ने थाने में तहरीर देकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बरेसर थानाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है।

'