Today Breaking News

वाराणसी में नाबालिग के साथ गैंग रेप, गला मरोड़कर की गई हत्या, चचेरे भाई समेत 3 गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी.  वाराणसी में एक खंडहर में 11 वर्षीय बालिका का शव मिलने के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था। इस काम को मृतक बालिका के चचेरे भाई और उसके दो दोस्तों ने किया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार उसमें एक युवक नाबालिग है।

कैंट थाना क्षेत्र के पहलू का पुरा गांव में गुरुवार की सुबह खंडहर से 11 वर्षीय की बालिका का शव मिला था। बालिका 24 घंटे से लापता थी। बालिका के शरीर पर चोट के निशान मिले थे। अनहोनी की आशंका जताई जा रही थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सामूहिक दुष्कर्म और अप्राकृतिक दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। उसका मुंह दबाए जाने, फिर गला मरोड़ कर मौत के घाट उतारने के तथ्य भी सामने आए हैं।

मामले की जांच के लिए गठित टीम ने सीसी कैमरों की फुटेज की मदद से तीन आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। इस पूरे मामले में पुलिस और क्राइम ब्रांच की ठीम ने मुहल्ले में रहने वाले सनोज को हिरासत में लिया।

पुलिस के अनुसार, जब कड़ाई से पूछताछ की गई तब इस पूरे मामले की गुत्थी सुलझती चली गई और तीनों आरोपियों को पकड़ लिया गया। आरोपियों को पकड़ने वाली टीम में इंस्पेक्टर कैंट प्रभुकांत, इंस्पेक्टर क्राइम विजय कुमार, फुलवरिया चौकी प्रभारी सौरभ पांडेय, दरोगा राकेश कुमार, राजकुमार, वैभव शुक्ला व विवेक सिंह की टीम शामिल रही।

'