Today Breaking News

गाजीपुर में ट्रेन से कटकर महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मीरगंज रेलवे लाइन पर शुक्रवार को एक युवती की ट्रेन से कटकर मौत हो गयी। वहीं यूसुफपुर रेलवे स्टेशन से आगे कुछ ही दूरी पर रेलवे लाइन से सटे एक अज्ञात युवक का शव मिला। घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोतवाली क्षेत्र के मीरगंज की रहने वाली सोनी देवी का मकान रेलवे लाइन के ठीक बगल में स्थित है। प्रतिदिन वह रेलवे लाइन को पार कर गोबर फेंकने के लिए जाया करती थी। शुक्रवार को भी वह गोबर फेंकने रेलवे लाइन पार जा रही थी। इसी दौरान ट्रैक पर सामने से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतका की शादी चार साल पूर्व केथा बिंद के लड़के राजेश बिंद के साथ हुई थीं। मृतका की मायका नंदगंज थाना अंतर्गत अगस्ता गांव में है।

वहीं यूसुफपुर रेलवे स्टेशन से आगे कुछ ही दूरी पर रेलवे लाइन से सटे एक अज्ञात युवक का शव मिला। कोतवाली पुलिस ने युवक की शिनाख्त करने का काफी प्रयास किया। लेकिन कहीं कोई पता नहीं चल सका। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने इस मामले को जीआरपी का मामला का सूचना देकर उसे सुपुर्द कर दिया। मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने अज्ञात युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई कर रही।

'