Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस के हत्थे चढ़े 15-15 हजार के 2 इनामी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर की खानपुर पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। 15-15 हजार के इनामिया मुखबिर की सूचना पर पुलिस के हत्थे चढ़े। उप्र गिरोहबन्द एवं समाजविरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम-1986 के नामित व वांछित 2 अभियुक्तों को खानपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि खानपुर थाना पुलिस द्वारा संदिग्ध व्यक्तियों, वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान क्षेत्र के साई की तकिया बेलहरी मोड़ के पास से गैंगस्टर एक्ट के वांछित अमरुद्दीन नट व नसीम नट को गिरफ्तार किया गया। दोनों गिरफ्तार बदमाश थाना चन्दवक जनपद जौनपुर के रहने वाले हैं।

15-15 हजार का घोषित था इनाम

गिरफ्तार दोनों गैंगस्टर अभियुक्तों के ऊपर पुलिस अधीक्षक 15-15 हजार के इनाम घोषित किए गए थे। गिरफ्तार बदमाशों के ऊपर गाजीपुर और जौनपुर के विभिन्न थानों में गोवध निवारण अधिनियम समेत अन्य कई मामलों में कई मुकदमे पहले से दर्ज हैं और पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि पूरे जिले में गैंगस्टर समेत अन्य संगीन अपराधों में लिप्त अपराधियों की धरपकड़ की जा रही है। कानून व्यवस्था बरकरार रखने के उद्देश्य से सभी थाना पुलिस ऐसे असामाजिक तत्वों की तलाश में जुटी हुई है। इसी क्रम में खानपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है।

'