Today Breaking News

सई को जेल की हवा खिलाएगी पाखी, इस नवरात्रि होगा बड़ा तांडव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के आगामी ट्रैक में आप विराट और सई को भयानक तूफान का सामना करते देखेंगे। अब कहानी में पाखी का सबसे बुरा रूप देखने मिलेगा, क्योंकि वो बुरी तरह से उत्तेजित हो चुकी है। जब विनू, सई को गले लगाता है और अपनी जीत का श्रेय उसे देता है तो पाखी खुद को पूरी तरह से नजरअंदाज महसूस करती है। इसलिए अब बड़ा हंगामा होने वाला है। क्योंकि पाखी अब और बर्दाश्त करने के मूड में नहीं है। इधर जब चव्हाण परिवार, गुड़ी पड़वा यानि नवरात्रि उत्सव की तैयारी कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ पत्रलेखा ने सई पर आपराधिक मामला दर्ज कराने का चौंकाने वाला कदम उठाया है।

जी हां, पाखी की दुष्टता अब सीमा पार करने वाली है और यहां वह सई पर जानबूझकर उसका गर्भाशय(यूटरस) निकालने का सबसे गंभीर आरोप लगाएगी। इसलिए, यह सई के लिए बड़ी मुसीबत लेकर आएगा। सई ने कभी नहीं सोचा था कि वो डॉक्टर होने की वजह से इस बुरी स्थिति में फंस जाएगी। अब, पाखी के सभी झूठे आरोपों से निपटने के लिए सई को कठिन समय का सामना करना पड़ेगा। अब इस बार सई खुद को कैसे बचाएगी।

सई का मेडिकल लाइसेंस भी रद्द

ऐसा लगता है कि पाखी ने इस बार अपनी सारी हदें पार कर देगी। जहां वह सई को अपराध न करने के लिए गिरफ्तार कराने का फैसला करती है। इसी के साथ-साथ सई का मेडिकल लाइसेंस भी रद्द कराना चाहती है और उसे करियर व जिंदगी में परेशान करना चाहती है। पाखी एक साधारण सी चीज चाहती है कि सई उसकी जिंदगी से बाहर हो जाए।

पाखी को हमेशा के लिए छोड़ेगा विराट

शो में आगे यह देखा जाएगा कि पाखी, विराट और विनू के साथ अपने जीवन का आनंद लेना चाहती है लेकिन सई उन्हें छोड़ने वाली नहीं है क्योंकि उसकी एकमात्र इच्छा विनू और सावी के साथ खुशी से रहना है। पाखी ने आखिरकार विराट को अपनी जिंदगी से बाहर करने का रास्ता दे दिया। क्योंकि इस मोड़ पर विराट, सई का समर्थन करता है और पाखी के कभी न खत्म होने वाले नाटक से परेशान होकर आखिरकार वह उससे अलग होने का फैसला करता है। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

'