Today Breaking News

चव्हाण निवास की मालकिन बनना चाहती है सई, अब पाखी लगाएगी सौतन की अक्ल ठिकाने

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार में' हर्षद अरोड़ा की एंट्री हो चुकी हुई है जिसके बाद से ट्रैक में काफी मलासा जुड़ रहा है। पहले एपिसोड में ही हर्षद चोपड़ा ने कमाल कर दिया है। 'गुम है किसी के प्यार मे' में सई और सत्या की नोंक-झोंक भी लोगों को खूब पसंद आ रही है। हालांकि सई को डॉक्टर सत्या का व्यवहार बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा। अब आने वाले एपिसोड में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे।

ऐसा लगता है कि सई, चव्हाण हाउस में रह रही है जहां सुबह-सुबह वह रसोई में जाती है। सई को रसोई में देखकर भवानी, सोनाली और करिश्मा सभी खुश हो जाती हैं। यहां पर सभी सई से उनके लिए नाश्ता और चाय बनाने का अनुरोध करती हैं क्योंकि उसके हाथ का स्वाद वास्तव में अच्छा है। सई भी सभी के लिए खाना परोसती है जबकि पाखी गुस्से में आती है और सई को सबसे पहले डांटती है। सई स्पष्ट करती है कि पाखी को समय पर रसोई में आना चाहिए।

पाखी, सई पर आरोप लगाती है कि वह उस घर की मालकिन बनने की कोशिश कर रही है यह घर पाखी का है न कि उसका। सई स्पष्ट करती है कि उसे घर में इतने जोर से चिल्लाने के बजाय समय पर किचन में पहुंचना चाहिए था। क्या वाकई सई अब चव्हाण हाउस की मालकिन बनने के सपने सजोने लगी है? यह देखना बेहद उत्साहजनक होगा कि वफादार दर्शकों को बांधे रखने के लिए शो में आगे क्या होता है।

अब गुम है किसी के प्यार में पाखी भी बदला लेने के मूड में नजर आएगी। सई जैसा कि घर में घुसपैठ कर रही है तो ऐसे में पाखी भी अपनी दांव खेलेगी। बताया जा रहा है कि शो में पाखी अब नए बंदे सत्या को अपनी ओर लेने की कोशिश करेगी। क्योंकि सत्या ही है जो सई और विराट के बीच दूरियां ला सकता है। ऐसे में देखना होगा क्या सत्या, पाखी का साथ देगा?

'