Today Breaking News

सेट पर आग लगने के बाद लौटे सई और विराट, गुम है किसी के प्यार में की फिर शुरू हुई शूटिंग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के सेट पर अचानक आग लगने की घटना ने इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया। सेट पर होली के सीक्वेंट की शूटिंग के दौरान ये हादसा हुआ, लांकि किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ है। गुम है किसी के प्यार में के सेट पर आग लगते ही सभी कलाकार जल्दी ही बाहर निकल आए। 

लेकिन शो के कलाकारों और चालक दल ने आग से अपना सारा सामान खो दिया। बताया गया कि सेट पर लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। आग इतनी भंयकर थी कि उसकी चपेट में शोएब इब्राहिम और आयुषी खुराना के सीरियल अजूनी का सेट भी आ गया।

अब गुम है किसी के प्यार में के फैन्स के लिए राहत की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि शो के निर्माताओं ने बहुत साहस दिखाया है और सेट पर फिर से शूटिंग शुरू हो गई है। ऐश्वर्या शर्मा, आयशा सिंह और नील भट्ट के साथ पूरी टीम रोने के बजाय एक साथ आई है और हादसे के अगले दिन ही शूटिंग शुरू कर दी है। सौभाग्य से उन्हें फिल्म सिटी में एक समान सेट मिल गया। खास बात ये है कि निरंतरता के कारण अधिकांश शूटिंग बाहर की जानी है। हालांकि ये हादसा कैसे हुआ इसकी जांच जारी है।

जानकारी के मुताबिक निर्माता और उच्च अधिकारी इस मामले को करीब से देख रहे हैं। सेट को काम करने के लिए एक सुरक्षित जगह बनाने की कोशिशें जारी कर दी गई हैं। जांच भी चल रही है क्योंकि शो में आग लगने का सीक्वेंस इस दुर्घटना के पीछे का कारण हो सकता है। फिलहाल शो की कहानी सई और विराट के इर्द-गिर्द घूम रही है। दोनों के बीच शो में रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई जा रही है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

'