Today Breaking News

ट्रेन से कटकर युवक की मौत, शिनाख्त के प्रयास में जुटी जीआरपी - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर के औड़िहार रेलवे स्टेशन के पश्चिम तरफ स्थित रेलवे क्रॉसिंग पर एक अज्ञात युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। घटना के बाद राहगीरों की सूचना पर पहुंची औड़िहार जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर, उसे जिला मुख्यालय स्थित मर्चरी हाउस भेज दिया। इसके साथ ही जीआरपी ने शव की शिनाख्त के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं।

औड़िहार और उसके आसपास के क्षेत्र में बीते कुछ दिनों से एक मानसिक रूप से विक्षिप्त 26 वर्षीय युवक दिखाई दे रहा था। जो जहां-तहां लोगों के घरों और दुकानों से मांग कर जीवन-यापन करता था। औड़िहार के स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक शुक्रवार की शाम को औड़िहार रेलवे जंक्शन के पश्चिमी छोर स्थित रेलवे क्रॉसिंग पर घूमते हुए दिखाई दे रहा था।

मानसिक रूप से था विक्षिप्त

शाम को औड़िहार से वाराणसी की तरफ एक ट्रेन गुजरी, तब ट्रेन के गुजरने के बाद लोगों को क्रॉसिंग के पास रेलवे ट्रैक पर एक क्षत-विक्षत शव दिखाई दिया। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, तो पता चला कि यह वही युवक है। जीआरपी इंचार्ज विश्व दीपक कुमार ने बताया कि युवक के शव को पहचान के अभाव में जिला मुख्यालय स्थित मर्चरी हाउस भेज दिया गया है। इसके साथ ही युवक की पहचान का प्रयास भी किया जा रहा है। आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला है कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त था।

'