Today Breaking News

गाजीपुर में 23 सालों से फरार डबल मर्डर का आरोपी गिरफ्तार, 25 हजार का था इनाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. रेवतीपुर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 23 सालों से फरार चल रहे हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी डबल मर्डर केस में वांछित था और पुलिस ने उसके ऊपर 25000 का इनाम घोषित किया था। फिलहाल रेवतीपुर थाना पुलिस ने वांछित हिस्ट्रीशीटर को रेवतीपुर और नगसर बॉर्डर से 780 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस को बीते कई सालों से इस अभियुक्त की तलाश थी। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि लगभग 23 साल पहले क्षेत्र में हुए जातीय संघर्ष के दौरान 3 लोगों की हत्या हुई थी। इनमें से दो हत्याओं का आरोपी वारदात के बाद से ही फरार था। फरार आरोपी रामदुलार राजभर पर 25000 का इनाम भी घोषित था।

गांव में आरोपी के मरने की थी चर्चा

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या करने के बाद यह बिहार में जाकर छिप गया था और कैमूर जिले में चोरी-छिपे मादक पदार्थों का अवैध धंधा करता रहा। इसी क्रम में यह गांजा बेचने गाजीपुर आया था और पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उन्होंने बताया कि 23 साल से फरार राम दुलार को लेकर गांव में यह चर्चा थी कि वह मर गया है, जिसे पुलिस टीम ने इतने सालों बाद गिरफ्तार करते हुए बड़ी कामयाबी हासिल की है। गिरफ्तार राम दुलार दिलदारनगर, सुहवल और रेवतीपुर तीन थानों का हिस्ट्रीशीटर है।

'