Today Breaking News

गाजीपुर में शाेहदों ने घर की दीवार पर लिखी अश्लील पंक्तियां, पीड़िता ने डीएम से लगाई गुहार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाज़ीपुर के नोनहरा थाना क्षेत्र में कुछ लड़कों ने एक महिला के घर की दीवार पर अश्लील पंक्तियां लिख दीं। पीड़िता ने डीएम आर्यका अखौरी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। महिला को जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया गया है।

पीड़िता का कहना है कि वह अपनी बात कहने के लिए तीन-चार दिनों से आ रही है, परंतु डीएम से मुलाकात नहीं हो पाई। उसका कहना है कि चार-पांच वर्षों से मुझे और मेरे ससुर को होली के अवसर पर परेशान किया जाता रहा है। इस साल मेरे एसपी से शिकायत की गई। जिस पर एसपी ने कार्रवाई की। तो शोहदे और नाराज हो गए। दीवार पर दिन में अश्लील पंक्तियां लिख गए। कहा कि यह एसपी के यहां जाने का इनाम है।

महिला का कहना है कि डीएम ने पत्र ले लिया, लेकिन कार्रवाई के सम्बंध में कुछ भी नहीं कहा, न ही मेरी बात सुनी गई। महिला लिखने वाला का नाम बता रही है। उसका कहना है कि उसने स्वयं अपनी आंखों से लिखने वाले शोहदों को देखा है। हल्का दरोगा ने रात भर भ्रमण किया था। इसके बाद भी दूसरे दिन शोहदों ने ऐसी हरकत की। जिला प्रोबेशन अधिकारी संजय कुमार सोनी ने कहा कि मामले का संज्ञान लेकर कार्रवाई की जाएगी।

'