Today Breaking News

Ghazipur News: मैजिक और स्कार्पियो अनियंत्रित होकर खाई में पलटी, दो घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासिमाबाद के कुतुबपुर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पुलिया के पास रविवार की देर शाम मैजिक वाहन और स्कार्पियो की टक्कर हो गई। जिससे दोनों वाहन सड़क के दाहिने तरफ खाई में पलट गए। मैजिक में सवार 2 लोग घायल हो गए। वहीं स्कार्पियो चालक खाई में वाहन छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन से दोनों वाहनों को निकलवाया और थाने ले गई।

कुत्तबपुर गांव के पास देर शाम पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के सर्विस लेन के पास मैजिक को ओवरटेक करते स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों वाहन अनियंत्रित होकर सड़क के दाहिने पलट गए। जैसे ही घटना हुई ग्रामीण मौके पर जुट गए और घायलों को बाहर निकाला। टाटा मैजिक में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि इस कार पर सवार सभी मौके से फरार हो। घायलों को एक निजी अस्पताल में इलाज कराकर परिजन बलिया लेकर चले गए।

पुलिस बोली तहरीर मिलने पर होगी कार्रवाई

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को क्रेन के सहयोग से पैसे निकलवाकर थाने लाई। इस संबंध में कासना कोतवाली प्रभारी कमलेश पाल ने बताया की मैजिक ने स्वार दो घायल इलाज कराकर बलिया चले गए। जबकि स्कार्पियो का पता नहीं चल सका। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

'