Today Breaking News

दूध लेने गया व्यक्ति अचानक हुआ बेहोश, मौत - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानियां कोतवाली के रघुनाथपुर मोड़ के पास एक अधेड़ व्यक्ति अचानक गश खाकर गिर पड़ा। वह पराग डेयरी के लिए दूध लेने के लिए आया था। घटना की जानकारी होते ही मौके पर लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई और सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने एंबुलेंस से पीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर उसकी शिनाख्त में जुट गई। मृतक की जेब से मिले कागजात के आधार पर पुलिस ने उसकी शिनाख्त बालिस्टर कुशवाहा (42) निवासी उतरौली थाना रेवतीपुर के रूप में की। इसके बाद सूचना परिजनों को दी गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे।

काफी समय से चला रहा था डेयरी की गाड़ी

मृतक की पत्नी सरोज ने रोते हुए बताया कि उसके पति काफी दिनों से पराग दूध डेयरी की गाड़ी चलाते थे। आज भी गाड़ी लेकर रघुनाथपुर मोड़ पहुंचे थे, जहां से दूध का बाल्टी उठाने के दौरान उ‌नकी नाक से अचानक खून आने लगा, जिससे कि वह गश खाकर गिर पड़े। मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। परिवार में दो बेटियां और एक बेटा है। कोतवाल महेन्द्र सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

'