Today Breaking News

गाजीपुर में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, पुलिस ने हथियार जब्त किया, दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुहम्मदाबाद के भांवरकोल थाना क्षेत्र के मिर्जाबाद गांव में पिछले माह एक शादी में हर्ष फायरिंग की घटना हुई। इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। वीडीओ वायरल होने पर पुलिस उच्चाधिकारियों के निर्देश पर थानाध्यक्ष ने मिर्जाबाद गांव से हर्ष फायरिंग वाले असलहे को कब्जे में ले लिया है। इसी गांव के दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।


बता दें कि 28 फरवरी को मिर्जाबाद गांव में ग्राम प्रधान फैसल अंसारी के बहन की शादी में लाइसेंसी असलहे से फायरिंग की घटना का वीडियो वायरल हो गया था।। वीडियो वायरल की घटना को जिले के पुलिस उच्चाधिकारियों ने इस घटना को संज्ञान में लेते हुए थानाध्यक्ष को जांच का निर्देश दिया। मामले में जांच के दौरान थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय ने ग्राम प्रधान फैसल अंसारी को लेकर असलहा धारी युवक के घर पहुंचे। लेकिन मौके पर असलहा लाइसेंसधारी तथा एक अन्य फायरिंग करने वाला व्यक्ति मौके से फरार मिला।

इस संबंध में थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि असलहाधारी सरफराज अंसारी के घर पहुंचने पर उसकी पत्नी नूरबानो ने उक्त असलहा घर में मौजूद होना बताया। थानाध्यक्ष ने तत्काल असलहे को कब्जे में लेकर लाइसेंस धारक सरफराज अंसारी एवं गांव के एक अन्य व्यक्ति जुबेर अंसारी के खिलाफ स्थानीय थाने में धारा 29 /30 एवं 336 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

थानाध्यक्ष राय ने बताया कि उक्त असलहा को जम्मू कश्मीर के अपर जिलाधिकारी द्वारा डीबीबीएल गन का लाइसेंस जारी किया गया है। जिसकी नवीनीकरण 13/6/25 तक होना पाया गया है। इस लाइसेंस जांच के बाद कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। फिलहाल हर्ष फायरिंग के मामले में दोनों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। उन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

'