Today Breaking News

गाजीपुर में विद्युत कर्मचारियों की हड़ताल को लेकर विद्युत व्यवस्था चरमराई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. विद्युत कर्मी अपनी मांग को लेकर प्रदेश विद्युत संघर्ष समिति के तत्वधान में कर्मचारियों के द्वारा 72 घंटे की हड़ताल होने से तहसील क्षेत्र से लेकर गांव तक विद्युत आपूर्ति चरमरा गई है । विद्युत फाल्ट तो कहीं विभागीय कर्मचारियों के नहीं रहने से बिजली घंटो गुल रही। विद्युत कर्मचारियों की हड़ताल को लेकर कासिमाबाद एसडीएम वीर बहादुर यादव व मय पुलिस बल के साथ मानिटरिंग करते रहे। कासिमाबाद विद्युत उप केंद्र पर एसडीएम के निर्देश पर राजस्व कर्मचारी व पुलिस बल को तैनात किया गया। वही तीन विद्युत फीडर पर विद्युत सप्लाई से आम जनता ने राहत की सांस ली।

गुरुवार की देर रात विद्युत कर्मचारियों के द्वारा अपनी मांग को प्रदेश संघर्ष समिति के तत्वधान में गुरुवार की देर रात 10 बजे से 72 घंटे का कार्य बहिष्कार को लेकर तहसील क्षेत्र ही नहीं गांव तक विद्युत आपूर्ति बहाल नहीं होने से बिजली की समस्या को लेकर ग्रामीण क्षेत्र में हाहाकार मचा हुआ है । विद्युत आपूर्ति बहाल के लिए कासिमाबाद तहसील के उप जिलाधिकारी वीर बहादुर यादव मय पुलिस बल के साथ कासिमाबाद विद्युत उपकेंद्र पर पहुंचे और विद्युत बहाल के लिए राजस्व कर्मचारी व पुलिस बल को उप केंद्र पर तैनाती की गई। जिससे गंगोली फिडर ,सिंगेरा फीडर ,यूपीडा फीडर बहाल कराया जा सका।

ग्रामीण उपभोक्ता बिजली की आने की सूचना को लेकर परेशान

वेद बिहारी पोखरा रात्रि 10:20, बाकी फिडर सुबह 8:15 बजे, बरार फिडर रात्रि 9बजे से बंद होने से आपूर्ति बहाल को लेकर ग्रामीण उपभोक्ता एक दूसरे से बिजली की आने की सूचना को लेकर परेशान रहे। वहीं विद्युत व्यवस्था बहाल को लेकर तहसील प्रशासन पूरी सुरक्षा बल के साथ मुस्तैद दिखा।कासिमाबाद विद्युत उपकेंद्र पर फिडर से विद्युत बहाल को लेकर राजस्व कर्मचारी आकाश मौर्या को तैनाती की गई थी

'