Today Breaking News

गाजीपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर शिक्षक निलंबित, BSA बोले- होगी सख्त कार्रवाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां में परिषदीय स्कूल के अध्यापक के द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। जिसमें शिकायत के बाद जांच कराई गई और जांच रिपोर्ट आने पर आरोपी शिक्षक को निलंबित कर बी‌आरसी मुख्यालय से संबद्ध कर दिया गया।

इस मामले में कोई भी कुछ भी बोलने से कतरा रहा है। ग्रामीणों ने मांग किया कि‌ ऐसे लोगों को‌ सेवा से बर्खास्त किया जाए। जिसने सरकारी सेवा नियमावली का उलंघन किया है। पाह सैयदराजा स्थित प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक अमित कुमार ‌ने कुछ दिनों पहले प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जो‌ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था।

बीआरसी से संबद्ध कर दिया

जिसके बाद पार्टी पदाधिकारियों में इसको लेकर रोष उत्पन्न हो गया। लोगों ने इसकी शिकायत जमानियां बीईओ अशोक कुमार गौतम से किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए वह छानबीन में जुट गये। बीईओ ने रिपोर्ट बीएसए को‌ सौंप दी। छानबीन में‌ मामला सही पाए जाने पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने आरोपी सहायक शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर बीआरसी से संबद्ध कर दिया।

अनुशासनहीनता करने वाले पर होगी सख्त कार्रवाई

इस संबंध में‌ जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी हेमंत राव ने बताया कि सरकारी सेवा आचरण के विपरीत कार्य करने वाले एवं सोशल मीडिया पर अनुशासनहीनता करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा कि जांच पूरी होने के बाद पूरी रिपोर्ट अधिकारियों को‌ सुपुर्द की जायेगी ।

'