Today Breaking News

यूपी रोडवेज की बस चुरा ले गए चोर, पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हादसे के बाद छोड़कर भागे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, सुल्तानपुर. सुल्तानपुर में अब सरकारी बस भी सुरक्षित नहीं है। यहां बल्दीराय थाने से चंद कदम की दूरी पर खड़ी रोडवेज बस बुधवार को चोर स्टार्ट कर लेकर भागने लगे। बस लेकर भागने के दौरान पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर वह एक्सीडेंट का शिकार हो गई। एक्सीडेंट के बाद बस रुक गई और चालक बस को छोड़कर फरार हो गए। क्षेत्रीय सहायक प्रबंधक ने लिखित सूचना देकर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है।

सांसद मेनका गांधी की पहल से बल्दीराय और सुल्तानपुर के बीच रोडवेज बस का संचालन किया गया था। इसी क्रम में मंगलवार देर रात सुल्तानपुर से बल्दीराय जाने वाली रोडवेज बस थाने के पास जाकर खड़ी हुई। चालक और परिचालक बस छोड़ कर चले गए। लंबे समय से रेकी कर रहे चोरों ने उसे अपना शिकार बनाने का कार्य शुरू कर दिया। बस को स्टार्ट किया और उसे लेकर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर चढ़ने लगे।

बस क्षतिग्रस्त होने पर हुए फरार

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे की साइड रोड पर चढ़ते समय ऊपर रास्ता निर्माण कार्य की वजह से बंद बताया जा रहा है। जहां पर बस क्षतिग्रस्त हो गई और खड़ी कर दी गई। चोरों ने कई बार बस को फिर से स्टार्ट कर आगे बढ़ाने का प्रयास किया लेकिन बस स्टार्ट नहीं की जा सकी। बस और खुद को फंसता हुआ देखकर चोर मौके से भाग निकले। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थानाध्यक्ष अमरेंद्र बहादुर सिंह को दी, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आनन-फानन में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक की पहचान दिनेश कुमार मिश्र के रूप में की गई है। पुलिस आरोपी को अभिरक्षा में लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई कर रही है।

'