Today Breaking News

गाजीपुर में महिला के दांत काटने से युवक की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सेवराई के रेवतीपुर थाना अंतर्गत नवली गांव में एक महिला द्वारा दांत काट लिए जाने पर एक युवक की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद जहां परिवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई है।

नवली गांव में ग्राम प्रधान पद के लिए उपचुनाव हो रहे थे। इस दौरान स्थानीय निवासी राधेश्याम पुत्र दीनानाथ राम अपने छोटे भाई अंबिका राम के साथ बातचीत कर रहे थे। आरोप है कि इस दौरान अंबिका राम की पत्नी मीना देवी आई और किसी बात को लेकर अंबिका राम के साथ उलझ गई। पति-पत्नी की आपसी झगड़े को देखकर बड़े भाई राधेश्याम ने बीच-बचाव किया। जिस पर गुस्साई मीना देवी ने राधेश्याम के हाथ की उंगली को दांतों से काट लिया। बड़े भाई राधेश्याम को बचाने के लिए अंबिका राम ने मौके पर मौजूद एक डंडे से किसी तरह मीना देवी को मारकर छुड़ाया।

आनन-फानन में घायल राधेश्याम को निजी वाहन के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य भदौरा में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिवारीजनों में कोहराम मच गया। मौत की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई।

रेवतीपुर थानाध्यक्ष प्रशांत चौधरी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया गया है। अभी किसी के तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

'