Today Breaking News

गाजीपुर डिपो ने होली के लिए कसी कमर, यात्रियों को मिलेगी सुविधा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में रंगों के त्योहार की होली की खुमारी अब दिखने लगी है। खुशियों के इस महापर्व को हर कोई अपने परिवार के साथ मनाना चाहता है। वहीं, होली के पर्व पर लोग आसानी से अपने घर पहुंच सकें, इसके लिए यूपी परिवहन निगम ने पूरी तैयारी कर ली है।

8 मार्च को होली का त्योहार है। रोडवेज प्रबंधन ने होली पर यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए कमर कस लिया है। गाजीपुर रोडवेज डिपो के एआरएम वीके पाण्डेय ने बताता कि होली पर्व यात्रियों की भीड़ को देखते हुए प्रमुख रूट पर बसों के फेरे बढ़ाए जाएंगे। जिससे यात्रियों को यात्रा करने में परेशानी न हो। उन्होंने कहा कि शासन का निर्देश है कि ज्यादा से ज्यादा बसें चलाई जाए, हमारे पास 64 बसें है और हमारा प्रयास है कि सभी बसे रुट पर भेजी जाए।

यात्रियों को बसों की दिक्कत नहीं होगी

रोडवेज अफसरों ने दावा किया है कि त्योहार पर यात्रियों को बसों की किल्लत का सामना नहीं करना पड़ेगा, जिस मार्ग के यात्री अधिक होंगे, उन मार्गों पर बसों की संख्या बढ़ाई जाएगी। लोकल मार्गों पर बसों के फेरे बढ़ाए जाएंगे। होली, दीवाली, भैया दूज आदि त्योहार रोडवेज बसों में चलते समय यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। मालूम हो कि इस बार होली 8 मार्च को है। इससे पहले गैर राज्यों व जनपदों से हजारों लोग घर लौटते हैं।

'