Today Breaking News

गाजीपुर में पूर्व ब्लॉक प्रमुख का पति गिरफ्तार, युवती से रेप का है आरोप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में नर्स के साथ मारपीट और दुष्कर्म के आरोपी पूर्व ब्लॉक प्रमुख पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला बरेसर थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। बरेसर थाना पुलिस ने युवती से मारपीट व दुष्कर्म के मामले के आरोपित मरदह क्षेत्र के पूर्व ब्लॉक प्रमुख के पति की गिरफ्तारी को लेकर राजनैतिक गलियारे में चर्चा बनी हुई है। पुलिस ने यह कार्रवाई पीड़िता के बयान के आधार पर की है।

बरेसर थाना प्रभारी धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बरेसर थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती नोनहरा थाना क्षेत्र के लावा मोड़ स्थित स्वास्तिक हॉस्पिटल पर नर्स का कार्य करती थी। जिसने 12 सितंबर 2022 को बरेसर थाने में मरदह के पूर्व ब्लॉक प्रमुख के पति नितेश सिंह कुशवाहा के खिलाफ मारपीट व दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था। जिस मामले में विवेचना चल रही थी।

बीती देर शाम पूर्व ब्लाक प्रमुख निधि सिंह कुशवाहा अपने साथ पति नितेश सिंह कुशवाहा को लेकर थाने पर पहुंची। आरोपी को कारण बताकर पुलिस ने गिरफ्तार कर 323, 506, 376 के तहत जेल भेज दिया। इस दौरान पूर्व ब्लाक प्रमुख निधि सिंह कुशवाहा अपने पति की गलती पर काफी रूष्ट दिखी। मालूम हो कि आरोपी की पत्नी बीते पंचायत चुनाव से पूर्व मरदह विकासखंड क्षेत्र की प्रमुख चुनी गई थी।

'