Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में JCB की चपेट में आने से दादा और पोता की हुई मौत, मचा कोहराम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाज़ीपुर में जेसीबी की चपेट में आने से दादा और पौत्र की मौत हो गई। घटना नंदगंज थाना क्षेत्र के हरखुपुर गांव की है, जहां सोमवार को जेसीबी से कच्चे मकान की दीवार ढहाते समय हादसा हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है। वहीं मृतकों के घर-परिवार में कोहराम मच गया है।

बताया जाता है कि हरखुपुर निवासी शंकर बिंद (55) अपने कच्चे मकान को तुड़वाकर नया निर्माण कार्य करा रहे हैं, इसके लिए उन्होंने जेसीबी मंगवाई थी। पुराना मकान ध्वस्त करने के लिए जेसीबी पहुंची और कच्चा मकान ध्वस्त करने का काम शुरु हो गया। कार्य देखने के लिए कुछ दूरी पर शंकर बिंद अपने छह वर्षीय पौत्र अंकित को लेकर बैठे थे। जेसीबी चालक ने जैसे ही वाहन को बैक किया। दोनों दादा-पौत्र उसकी चपेट में आ गए। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। वहीं शंकर बिंद के पुत्र नंदलाल बिंद ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

'