Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में असलहे की फैक्ट्री का भंडाफोड़, सरगना समेत दो गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में निकाय चुनाव की सरगर्मी के बीच पुलिस ने अवैध तमंचा बनाने वाली फैक्ट्री के गिरोह का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में अवैध तमंचा कारतूस व अवैध तमंचा बनाने वाले उपकरण बरामद किए हैं। यह कामयाबी स्वाट टीम, सर्विलांस टीम और थाना दुल्लहपुर पुलिस की संयुक्त टीम के दौरान कार्रवाई हुई।

नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत स्वाट टीम, सर्विलांस टीम तथा थाना दुल्लहपुर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर अवैध तमंचा बनाने वाली फैक्ट्री के गिरोह के सरगना अमित कुमार को चौजा पुल से वाहन चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार बदमाश के पास से 05 तमंचा व 03 जिन्दा कारतूस व 01 मोटर साइकिल बरामद हुआ। गिरफ्तार अमित ने पूछताछ में बताया कि यह तमंचा मै नये-नये लड़कों से अच्छी कीमत लेकर बेच देता हूं। गिरफ्तार बदमाश से तमंचा लेने के स्थान के बारे में पूछा गया तो बताया कि साहब मैं व मेरा एक मित्र पिंटू यादव एकसाथ घर पर ही तमंचा बनाते है। आज मैं वही से तमंचा लेकर आ रहा था।

चोरी छिपे बेचते थे असलहा

बताये गये शस्त्र निर्माण स्थल व निशानदेही पर दूसरे बदमाश पिंटू यादव को उसके घर से गिरफ्तार किया गया और मौके से 05 पूर्ण निर्मित तमंचा, 03 अर्ध निर्मित तमंचा व तमंचा प्लेट व तमंचा बनाने के उपकरण बरामद हुए। दोनों गिरफ्तार बदमाशों द्वारा बताया गया कि हम लोग चोरी-छिपे बनाकर बिक्री कराकर अपनी रोजी-रोटी चलाते हैं। गिरफ्तार दोनों बदमाश अपने थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर बताए जा रहे हैं।

'