Today Breaking News

रेखा मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, पर अब जाना पड़ेगा...पत्नी के नाम सुसाइड नोट छोड़कर लापता पति

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, सोनभद्र. सोनभद्र में एक युवक गुरुवार से लापता है। शुक्रवार को पत्नी अपने मायके से घर पर पहुंची तो मकान बाहर से बंद पड़ा मिला। साथ ही पति फोन भी नहीं उठा रहा था। इसके बाद महिला मकान का ताला तोड़कर अंदर गई। घर के अंदर से एक सुसाइड नोट मिला। 

पति ने ये सुसाइड नोट अपनी पत्नी के लिए छोड़ा था। उसमें उसने लिखा, "रेखा मैं तुमसे बहुत प्यार कता हं, मुझे कोरोना हो गया है। किसी की जान को खतरा ना हो, इसलिए गंगाजी में कूदने जा रहा हूं।" सुसाइड नोट पढ़कर उसकी पत्नी बेसुध हो गई है। महिला ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस जयचंद की तलाश में जुटी है।

सबसे पहले पढ़िये, सुसाइड नोट में क्या लिखा है-

"रेखा मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। इतना प्यार करता हूं कि तुम्हारे लिए अपनी जान तक दे सकता हूं और आज मैं वही करने जा रहा हूं। क्योंकि मैं तुम सभी की जिंदगी खतरे में नहीं डालना चाहता हूं। आज मुझे बहुत उल्टी हुई है वो भी खून की। मैंने कोरोना जांच नहीं कराया, लेकिन कोरोना का पूरा लक्षण मैं महसूस कर रहा हूं। मेरे जिंदा रहने से और लोगों को जान का खतरा हो सकता है। इसलिए सोच-विचार कर गंगाजी में जान देने जा रहा हूं। तुम बच्चों की सेवा कैसे करोगी यह नहीं पता। मुझे इतना जरूर पता है कि तुम मेरे बच्चों का ध्यान अच्छे से रखोगी। क्योंकि तुम एक साहसी मां हो। मेरी आत्मा सदैव तुम्हारे साथ रहेगी.....।"

निजी कंपनी में काम करते हैं जयचंद सिंह

ये पूरा मामला अनपरा थाना क्षेत्र के रेनुसागर चौकी का है। वार्ड नंबर 20 टैगोर नगर निवासी जयचंद सिंह निजी कंपनी मे नौकरी करते हैं और अपनी गाड़ी भी चलवाते हैं। जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को पत्नी और बच्चों के साथ अहरौरा स्थित ससुराल में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। साथ में पत्नी और बच्चे भी थे। गुरुवार को जयचंद काम के सिलसिले में ससुराल से वापस घर आ गए।


पत्नी घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी

शुक्रवार को पत्नी अपने बच्चों के साथ घर पहुंची तो बाहर से ताला लगा था। कई बार पति को फोन किया, लेकिन एक बार भी जवाब नहीं मिला। जयचंद का फोन भी घर के अंदर ही था। बंद कमरे में फोन की घंटी बजता सुन दरवाजे का ताला तोड़ा गया। रेखा ने अंदर जाकर देखा तो बिस्तर पर एक लेटर और फोन पड़ा मिला। पति ने पत्नी रेखा के लिए एक नोट छोड़ा था।

पत्नी नोट मिलने के बाद से बेसुध है

सुसाइड नोट पढ़कर पत्नी शशिकला बेसुध होकर नीचे गिर पड़ी। रोने की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गये। घटना की सूचना डायल 112 को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला से तहरीर लेकर जांच में जुट गई है।

'