Today Breaking News

अपने ही थाने के लॉकअप में बंद हुआ दरोगा, एसपी के निर्देश पर हुई गिरफ्तारी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ में केस को रफा-दफा करने के मामले में दरोगा को गिरफ्तार किया गया है। दरोगा ने 30 हजार की घूस लेकर आरोपी को छोड़ दिया था। जांच दोषी पाए जाने पर दरोगा को गिरफ्तार कर उसी की लॉकअप में बंद किया गया है। दरोगा के खिलाफ भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज किया गया है।

एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि किसी लड़की का मामला कप्तानगंज थाने पर आया था। थाने पर तैनात दरोगा मोहन प्रसाद इस प्रकरण की जांच कर रहे थे। दोनों पक्षों को उन्होंने थाने पर भी बुलाया था। जहां एक पक्ष से 30 हजार रुपए लेकर उन्होंने मामले को रफा-दफा कर दिया। जिसकी शिकायत दूसरे पक्ष के संतोष कुमार ने एसपी से की।

जांच में सही मिले आरोप

एसपी ने मामले की जांच की सीओ बूढ़नपुर को दी। सीओ बूढ़नपुर की जांच में आरोप सही मिले। जिसके बाद सब इंस्पेक्टर मोहन प्रसाद के खिलाफ कप्तानगंज थाने में भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। एसपी के निर्देश पर मोहन प्रसाद को गिरफ्तार किया गया।

वाराणसी का रहने वाला है दरोगा

अब इस मामले की जांच सीओ सदर गौरव शर्मा को दी गई है। एसपी ग्रामीण अरुण कुमार दीक्षित ने बताया कि आरोपी दरोगा के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। आरोपी दारोगा मोहन प्रसाद वाराणसी के जलालापट्‌टी का रहने वाला है।

'