Today Breaking News

जमीन कब्जाने के मुकदमे में ओमप्रकाश राजभर को मिली जमानत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर की जहूराबाद सीट से विधायक और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर गाजीपुर की एमपीएमएलए कोर्ट में अपने दोनों बेटों संग जमानत कराने पहुंचे थे। मामला पिछले साल 2022 का है। उनपर विधानसभा क्षेत्र के करीमुद्दीनपुर थाने में गांव समाज के जमीन कब्जाने का आरोप है, ये केस ओपी राजभर और उनके दोनों पुत्रों पर लगा था। जिसके मामले में वह अपने बेटों संग जमानत कराए।

जमानत कराने के बाद ओमप्रकाश राजभर ने मीडिया से बात की और कहा कि वर्तमान भारतीय जनता पार्टी सरकार के इशारे पर मेरे और मेरे दोनों बेटों अरविंद व अरुण राजभर के ऊपर ये फर्जी मुकदमा लगाया गया था। वहीं उन्होंने बताया कि यूपी में नगर निकाय का चुनाव वह अकेले दम पर लड़ने जा रहे हैं, और जहां जहां उनकी पार्टी मजबूत है वहां वे अकेले दम पर प्रत्याशी उतारेंगे।

बहुजन समाज पार्टी पर जमकर हमला बोला

उन्होंने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर जमकर हमला बोला और कहा कि इन दोनों पार्टियों की जब सरकार थी, तो इन लोगो ने गरीबों, दलितों और मजदूरों का हक नहीं दिया। आज सब पिछड़ों, दलितों और पसमांदा मुस्लिमों की बात वोट लेने के लिए कर रहे हैं।

गठबंधन अभी तय नहीं

वहीं उन्होंने भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन की बात पर कहा कि गठबंधन दिल्ली से तय होता है। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि भाजपा में उनके बृजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्या सरीखे दर्जनों नेताओं से अच्छे संबंध हैं और उनकी फोटो दिल्ली के बड़े-बड़े नेताओं के साथ भी है, लेकिन गठबंधन वो किससे करेंगे यह अभी तय नहीं है।

वहीं उन्होंने समाजवादी पार्टी के लीडर राम अचल राजभर के हालिया बयानों पर भी तंज कसते हुए कहा कि लीडर और लोडर का फर्क उन्हें समझना चाहिए, और एक लोडर लीडर पर अगर कोई बात करता है, तो यह हास्यास्पद है।

'